लड़की ने WhatsApp पर पूछा- क्या आप सिंगल हैं? बिजनेसमैन युवक ने कराई FIR

अहमदाबाद। क्या आपकी कोई गर्लफ्रेंड है? आप सिंगल हैं या शादीशुदा? आपसे फ्रेंडशिप करनी है। एक बार को ये सवाल और बातचीत सामान्य से लग सकते हैं, मगर इन्हीं सवालों ने एक लड़की को मुसीबत में डाल दिया है। लड़की ने ये सवाल जिस शख्स से पूछे, उसने अब लड़की के खिलाफ एफआईआर करा दी है।

हालांकि सोशल मीडिया पर ऐसे ही मेसेजेस कई बार हनीट्रैप और आपको फंसाने के लिए भी हो सकते हैं। इन्हीं आशंकाओं को देखते हुए अहमदाबाद के एक बिजनसमैन ने पुलिस का रुख किया और ‘अज्ञात लड़की’ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है।

#MeToo : पंजाब के तकनीकी शिक्षा मंत्री चरणजीत चन्नी पर महिला IAS अफसर ने लगाए आरोप

शहर के सैटलाइट इलाके के रहने वाले 38 वर्षीय बिजनसमैन विजय नारंग ने मंगलवार को पुलिस को लिखित शिकायत दी है कि उन्हें कोई ‘लड़की’ पिछले कई दिनों से लगातार परेशान कर रही है। विजय ने बताया कि वह लगातार पूछ रही है कि क्या मैं सिंगल हूं? विजय ने यह भी बताया कि उसने वॉट्सऐप पर जो प्रोफाइल पिक्चर लगाई है, उसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही है।

विजय ने बताया कि मैंने जब उसे वॉट्सऐप पर ब्लॉक कर दिया तो उसने टेक्स्ट मेसेज भेजना शुरू कर दिया। विजय ने महिला को चेतावनी भी दी कि अगर वह नहीं रुकी तो वह पुलिस में शिकायत कर देंगे।

मगर महिला इस पर भी नहीं मानी। अंततः विजयने आईपीसी 507 में संदिग्ध महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है। इंस्पेक्टर एमएम जडेजा के मुताबिक, वस्त्रपुर पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे…

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here