टीवी की फेमस गोपी बहू को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पुलिस थाने में पूछताछ जारी, जाने वजह

मुंबई। टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ फेम गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्य को गिरफ्तार कर लिया गया है। गुवाहटी से असम पुलिस ने देवोलीना को गिरफ्तार किया। दरअसल डायमंड मर्चेंट राजेश्वर किशोरीलाल के मर्डर केस में देवोलीना का भी हाथ शामिल होने का आरोप है इसी वजह से उन्हें हिरासत में लिया गया है।

फिलहाल उन्हें घाटकोपर के पेंड नगर पुलिस स्टेशन में रखा गया है जहां देवोलीना से लगातार पूछताछ की जा रही है। बता दें, डायमंड मर्चेंट राजेश्वर मिसिंग थे और पिछले महीने ही उनकी डेड बॉडी पनवेल के फॉरेस्ट एरिया में मिली है।

इसे भी पढ़ें: सांसद संतोख चौधरी से बीच सड़क क्यों लगवाया गया झाड़ू-पोंछा ? दलित समुदाय क्यों है खफा?

जानकारी के मुताबिक घाटकोपर पश्चिम के कामा लेन स्थित महालक्ष्मी अपार्टमेंट में रहनेवाले राजेश्वर किशोरीलाल उदानी(57) नवंबर की 28 तारीख को घर से निकले लेकिन लौटकर वापस नहीं आए। बाद में 29 तारीख को बेटे ने पिताजी के लापता होने की शिकायत पंतनगर पुलिस थाने में दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद उनकी तलाश पुलिस ने शुरू की और पनवेल तालुका पुलिस को एक शव विघटित अवस्था में मिला।

2016 में देवोलीना तब भी बहुत लाइमलाइट में रहीं जब उन्होंने अपनी को-एक्ट्रेस उत्कर्षा नाइक पर कम्प्लेन दर्ज करा दी थी। देवोलीना का आरोप था कि उत्कर्षा ने उनका कुत्ता जुगनू चुरा लिया था जिसकी वजह से उन्होंने पेटा में इसकी शिकायत की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे…

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here