राहुल गांधी जिस ढंग से खत्म हुए हैं, आने वाले समय में कांग्रेस को भी खत्म कर देंगे : सन्नी शर्मा

डेली संवाद, जालंधर
भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सन्नी शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी राफेल को लेकर सरसार झूठ बोल रहे हैं।झूठ पर झूठ बोलते रहना राहुल गांधी की आदत बन चुकी है। क्योंकि जिस विषय पर सुप्रीम कोर्ट ने क्लीन चिट दे दी है उसको लेकर बार-बार प्रेस कॉन्फ्रेंस करना यह दिखाता है कि राहुल गांधी डिप्रेशन में हैं।

सन्नी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर इल्जाम लगाना गलत बात है। जिस ढंग से राहुल गांधी खुद खत्म हो गए हैं, उसी तरह आने वाले समय में वह कांग्रेस पार्टी को भी खत्म कर देंगे। गठबंधन में उन्हें कोई पूछ नहीं रहा। न ही महा मिलावटी गठबंधन में उन्हें नेता मानने को तैयार है। और ना ही उनसे कोई सलाह मशवरा किया जाता है।

क्योंकि सबको पता है कि राहुल गांधी एक कंफ्यूज नेता है। उनकी कोई सोच नहीं है। शर्मा ने कहा जिस ढंग से राहुल गांधी की फेलियर राजनीति सामने आई है और आने वाले टाइम में प्रियंका गांधी का भी फैलियर राजनीति सबके सामने होगी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 8847567663 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।

Spread the love