सहोदया फेस पेंटिंग प्रतियोगिता के प्रथम तीनों स्थान डिप्स के नाम, सूरानुस्सी प्रथम, गिल्जीयां दूसरे तथा टांडा तीसरे स्थान पर

डेली संवाद, जालंधर

सहोदया फेस पंटिंग प्रतियोगिता में अपनी अप्रतीम छाप छोड़ते हुए तथा अपनी जीत की परम्परा को कायम रखते हुए डिप्स के विद्यार्थियों ने पुन: साबित कर दिखाया कि वह हर क्षेत्र में सबसे आगे है। आज एस.टी.एस वल्र्ड स्कूल फिल्लौर में सहोदया फेंस पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें सहोदया से संबंधित 35 से अधिक स्कूलों ने भाग लिया।

इस प्रतियोगिता में सभी स्कूलों ने वन्य जीवन (वाइल्ड लाईफ) से संबंधित विभिन्न प्रकार की फेस पंटिंग करते हुए अपनी अपनी नवीन सोच को सबके समक्ष प्रस्तुत किया। इस प्रतियोगिता में सर्वाधिक शानदार प्रस्तुति देते हुए डिप्स स्कूल सूरानुस्सी ने प्रथम स्थान , डिप्स गिल्जीयां ने दूसरा दूसरा तथा डिप्स टांडा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

इसी के साथ ओवलअॅल ट्राफी पर भी डिप्स ने अपनी धाक जमाई। विजेता विद्यार्थियों की इस जीत पर डिप्स चेन के चेयरमैन सरदार गुरबचन सिंह , एम.डी तरविंदर सिंह, सी.ई.ओ मोनिका मंडोत्रा ने बधाई दी तथा कहा कि उनके विद्यार्थी उनके संस्थान का गौरव है तथा वह हमेशा अपने संस्थान का गौरब बढ़ाते रहेंगे।

उन्होंने तीनों स्कूलों के प्रिंसीपल बेला कपूर, प्रिंसीपल रेखा नैय्यर, तथा ्प्रिंसीपल दिव्य चावला को बधाई दी जिनके प्रोत्साहन तथा मेहनत के बल पर आज विद्यार्थी इस प्रतियोगिता में प्रथम आ सके है। उन्होंने अन्य विद्यार्थियो को भी प्रेरित करते हुए अधिक से अधिक गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे…

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here