सेंट सोल्जर के खिलड़ियों ने एक बार फिर चमकाया संस्थान का नाम, जीते 8 मैडल

डेली संवाद, जालंधर

सेंट सोल्जर डिवाईन पब्लिक स्कूल भोगपुर ब्रांच के खिलड़ियों ने एक बार डिस्ट्रिक्ट एथलेटिक चैम्पियनशिप में शानदार प्रदर्शन करते हुए मैडल जीतकर संस्था का नाम चमकाया। चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन श्रीमती संगीता चोपड़ा, प्रो-चेयरमैन प्रिंस चोपड़ा ने डायरेक्टर भूपिंदर सिंह अटवाल और छात्रों को बधाई दी।

CT और Aryan ग्रुप की रद्द हो सकती है मान्यता, दर्ज हो सकता है देशद्रोह का मामला

उन्होंने बताया कि अंडर 14 में हाई जम्प में गुरजोत सिंह ने गोल्ड, लॉन्ग जम्प में अरविन्द ने सिल्वर, रिले में हरमीत, शरणवीर, जसलीन, खुशनूर ने सिल्वर, शार्ट पुट में श्रेया ने ब्रोंज, डिस्कस थ्रो में रमनदीप ने ब्रोंज, 400 मीटर में खुशदीप और रमनदीप ने ब्रोंज मैडल प्राप्त किये है। डायरेक्टर भूपिंदर सिंह अटवाल ने इसे छात्रों की निष्ठा और मेहनत बताया।

चेयरमैन अनिल चोपड़ा ने छात्रों को भविष्य के लिए शुभ कामनाऐं देते हुए ऐसे ही मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। पिछले दिनों भोगपुर ब्रांच के छात्रों ने रूरल गेम्स पंजाब स्टेट चैंपियनशिप में 116 और सी.बी.एस.ई क्लस्टर खो-खो टूर्नामेंट में दूसरा स्थान प्राप्त किया था।

MLA रिंकू का बड़ा आरोप- नगर निगम जालंधर का पूरा सिस्टम फेल, अफसर करप्ट औऱ बेलगाम, कौंसलर बेचारे एक ढक्कन के लिए तरस रहे हैं, देखें VIDEO

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here