सेंट सोल्जर का छात्र हिमांशु बना सी.ए., पहली बार में परीक्षा की पास

डेली संवाद, जालंधर
इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ़ इंडिया (आई.सी.ए.आई) द्वारा नवंबर 2018 में ली गई सी.ऐ फाइनल टेस्ट के घोषित किये गए परिणामों में सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स की मंडी रोड ब्रांच के छात्र ने पहले एटेम्पट में पास कर संस्था और अभिभावकों का नाम रौशन किया।

चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन श्रीमती संगीता चोपड़ा ने छात्र को सन्मानित करते हुए बताया कि छात्र हिमांशु बावा ने 800 में 406 अंक प्राप्त कर पहली बार में ही परीक्षा पास की है। हिमांशु की माता श्रीमती नीना बावा सेंट सोल्जर में अध्यापिका है। पिता हरमोहिंदर सिंह, माता श्रीमती नीना बावा ने कहा कि उन्हें अपने बेटे पर गर्व है।

उन्होंने सेंट सोल्जर का धन्यवाद करते हुए बताया कि सेंट सोल्जर द्वारा हमेशा ही आगे बढ़ने हिमांशु की मदद की है। श्री चोपड़ा ने हिमांशु को भविष्य के लिए शुभ कामनाऐं दी और कहा कि हम हर उस छात्र के साथ है जो पढ़ लिखकर कुछ बनना चाहते है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 8847567663 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।

Spread the love