सिद्ध बाबा बालक नाथ मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे Ex MLA केडी भंडारी

डेली संवाद, जालंधर
बाड़ी बीबी रामप्यारी मंदिर श्री सिद्ध बाबा बालक नाथ जी फगवाड़ा गेट की ओर से 59वां वार्षिक भंडारा आज बहुत ही श्रद्धाभाव के साथ पूज्यनीय बीबी राम प्यारी जी द्वारा दर्शाए मार्गदर्शन में मनाया गया।

समारोह की शुरुआत हवन से की गई। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के सीनियर नेता एवं पूर्व मुख्य संसदीय सचिव केडी भंडारी आशीर्वाद लेने पहुंचे। पूर्व सीपीएस केडी भंडारी ने मंदिर में अपनी हाजिरी लगाते हुए भव्य आयोजन के लिए सभी आयोजकों का धन्यवाद किया।

भंडारी ने कहा आप हमारे समाज के वह लोग को जो समाज में धर्म और संस्कृति के लिए सामाजिक एवं धार्मिक आयोजन करते हो आपके द्वारा किया जा रहा कार्य बहुत ही सराहनीय है क्योंकि आज के समय की जरूरत है कि हम अपने अपने क्षेत्रों में धार्मिक व सामाजिक नियोजन करें। उनके साथ अपने नौजवान पीडी को जोड़ें अगर हमारे नौजवान बच्चे धर्म और संस्कृति के साथ जुड़ेंगे तो उनको अपने जीवन में सफलता की प्राप्ति होगी।

भंडारी ने कहा कि यह उनका सौभाग्य है कि पिछले कई सालों से उन्हें यहां पर आकर प्रभु चरणों में हाजिरी लगाने का मौका मिलता है। इस मौके पर पूर्व पार्षद इंद्रसेन सहगल, सुमन सहगल, टिक्कू सहगल और अनुज शारदा ने भी प्रभु का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस मौके पर मंदिर प्रबंधक कमेटी द्वारा पूर्व सीपीएस केडी भंडारी को सम्मानित करते हुए प्रभु के आशीर्वाद स्वरुप चुनरी भेंट की गई।

हिन्दी न्यूज़ Updates पाने के लिए आप हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।

Spread the love