गेस्‍ट हाउस में रेव पार्टी, आपत्‍त‍िजनक हालत में मिले 150 स्‍टूडेंट्स, नशे की गोलियां और इंजेक्शन बरामद

इनमें सात से आठ विदेशी छात्र भी शामिल हैं

सोनीपत। दिल्ली से सटे सोनीपत जिले में रेव पार्टी करते हुए 150 युवाओं के पकड़े जाने के बाद यहां नशे के कारोबार का पर्दाफाश हुआ है। हालांकि, जांच के बाद सभी को छोड़ दिया गया। छापेमारी के दौरान पुलिस ने पार्टी से नशे की 215 गोलियां, नशे के दो दर्जन इंजेक्शन, अंग्रेजी शराब और बीयर की बोतलें बरामद की हैं।

दरअसल, सोनीपत जिले के सबसे संवेदनशील इलाके राई विधानसभा क्षेत्र के राई औद्योगिक क्षेत्र स्थित अंजनि गेस्ट हाउस पर छापेमारी के दौरान पुलिस को करीब 150 छात्र-छात्राएं नशे में धुत मिले। इनमें सात से आठ विदेशी छात्र भी शामिल हैं। सीएम फ्लाइंग टीम में तैनात डीएसपी जितेंद्र गहलावत ने बताया कि उन्हें सोनीपत के एक गेस्ट हाउस में रेव पार्टी होने की सूचना लगातार मिल रही थी। इसी सूचना के आधार पर छापेमारी की गई।

विश्वविद्यालयों के करीब 150 छात्र-छात्राएं नशे की हालत में पाए गए

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, सोनीपत के राई क्षेत्र से पुलिस अक्सर मुरथल के ढाबों पर सप्लाई हो रही गांजा पत्ती व सुल्फा बरामद करती रहती है। हालांकि, इस तरह के नशे का प्रचार यहां के पढ़े-लिखे युवाओं में पहली बार सामने आया है। उन्होंने बताया कि छापेमारी के दौरान अलग-अलग विश्वविद्यालयों के करीब 150 छात्र-छात्राएं नशे की हालत में पाए गए। सभी की मेडिकल जांच कराई गई। डीएसपी ने बताया कि गेस्ट हाउस से नशीली दवाइयां और शराब भी बरामद की गई।

यशपाल, दिनेश और एक्साइज एवं कस्टम अधिकारी प्रदीप शर्मा का नाम शामिल

पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिर‍फ्तार किया है। इनमें रेव पार्टी के आयोजक यशपाल और दिनेश के अलावा एक्साइज एवं कस्टम अधिकारी प्रदीप शर्मा का नाम शामिल है। प्रदीप शर्मा अंजनि गेस्ट हाउस का अघोषित मालिक है। गहवालत ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ स्वापक औषधि एवं मन:प्रभावी पदार्थों की धारा 21 तथा पंजाब आबकारी अधिनियम 1914 की धारा 61 के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं छात्र-छात्राओं की मेडिकल जांच एवं पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटरपर फॉलो करे…

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here