#MeToo : राखी सावंत का तनुश्री पर पलटवार, बोलीं- अब मैं करूंगी 50 करोड़ का मानहानि का केस

मुंबई। तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। तनुश्री और नाना पाटेकर का मुद्दा मीडिया से होता हुआ पुलिस तक पहुंच चुका है। नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता को लीगल नोटिस भेजा है वहीं तनुश्री ने भी नाना के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इस बीच राखी सावंत ने नाना पाटेकर की वकासत करते हुए तनुश्री को अपशब्द तक कह डाले।

फिर क्या था तनुश्री ने भी राखी सावंत पर 10 करोड़ का मानहानि का मुकदमा ठोक दिया। दरअसल राखी ने कहा था, ‘तनुश्री ड्रग एडिक्ट हैं, 10 साल पहले, उस झगड़े वाले दिन भी तनुश्री ‘हार्न ओके प्लीज’ की शूटिंग छोड़ कर अपनी वैनिटी वैन में ड्रग लेकर बेहोश पड़ी थीं।

#MeToo: जालंधर की महिला का सनसनीखेज आरोप, बोली-पुलिस थाने शिकायत करने गई तो SHO ने स्तन को घूरते हुए कहा शाम को अकेले में मिलो

तनुश्री के मानहानि के मुकदमे पर अब राखी सावंत ने पलटवार करते हुए कहा है कि तनुश्री द्वारा उन्हें लोवर क्लास कहने पर वह उन पर 50 करोड़ का मानहानि का केस करेंगी।

इतना ही नहीं राखी ने ये भी कहा कि ‘जब तनुश्री दत्ता को नाना पाटेकर और राज ठाकरे ने भाव नहीं दिया, तब वह मेरे पीछे पड़ गई हैं। वह लूटना चाहती थीं, लेकिन उनकी यह तमन्ना पूरी नहीं हुई।

राखी ने आगे कहा तनुश्री यह सब पब्लिसिटी, पासपोर्ट, वीजा, बैंक अकॉउंट या फिर बॉलिवुड में अपनी वापसी के लिए किया हो, लेकिन उनकी दाल कहीं गल नहीं रही, इसलिए उन्होंने अब मुझे अपना टार्गेट बनाया है और मेरे खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया है। मैं कोर्ट में उसे मुंह तोड़ जवाब दूंगी।’

राखी ने कहा-10 साल पहले मैं तनुश्री के साथ कई पार्टी में गई हूं। मुझे वह 2 से 3 बार रेव पार्टी में लेकर गई थी। उन पार्टियों में वह मेरे सामने डोप करती थी, तनुश्री के चक्कर में मैंने भी ड्रग्स लिया था। बाद में मैंने उससे दोस्ती तोड़ दी वरना आज मैं नशा मुक्ति केंद्र में होती।

जालंधर में गैंगरेप: पीड़िता की जुबानी, कैसे उसके जिस्म को दो हैवानों ने लूटा..देखें VIDEO

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटरपर फॉलो करे…

Spread the love

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here