MP, राजस्थान के बाद राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ पर भी किया दिलचस्प ट्वीट, CM का दिया संकेत

अशोक सिंह भारत
डेली संवाद, नई दिल्ली

छतीसगढ़ के अगले मुख्यमंत्री को लेकर चल रही अटकलों के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चारों दावेदारों के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि एक टीम के तौर पर खेलने वालों की कभी हार नहीं होती. अमेरिकी उद्यमी रीड हॉफमैन के कथन को उद्धृत करते गांधी ने कहा, ”इसके कोई मायने नहीं हैं कि आपकी सोच और रणनीति कितनी उम्दा है, बल्कि अगर आप अकेले खेल रहे हैं तो आप एक टीम से हमेशा हारेंगे।

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री पद की दौड़ में टीएस सिंह देव, ताम्रध्वज साहू, भूपेश बघेल और चरण दास महंत शामिल हैं. बता दें कि इसी तरह राजस्थान और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री दावेदारों के साथ राहुल गांधी ने चयन से पहले दार्शनिकों के कथन के साथ फोटो ट्वीट किए थे. लोग तब अंदाजा लगा रहे थे कि राहुल गांधी बाएं खड़े दावेदार को गद्दी सौंपते हैं या फिर दाएं खडे़ दावेदार को सीएम बनाते हैं।

छत्तीसगढ़ में कौन बनेगा मुख्‍यमंत्री, इसके लेकर कांग्रेस में मंथन जारी है. माना जा रहा था कि शनिवार को कांग्रेस सीएम के नाम की घोषणा कर देगी लेकिन एक बार फिर फैसला रविवार के लिए टाल दिया गया. जानकारी क‍े अनुसार रविवार को रायपुर में विधायक दल की बैठक होगी उसके बाद सीएम के नाम का ऐलान किया जाएगा।

छत्तीसगढ़ के कांग्रेस प्रभारी पी एल पुनिया ने बताया, ‘रविवार को दोपहर 12 बजे एक बैठक होगी. तब हम छत्तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री का नाम बताएंगे. राज्‍यपाल ने हमें 17 दिसंबर शाम 4:30 बजे का समय दिया है शपथग्रहण के लिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे…

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here