राधे मां ने एक्टिंग डेब्यू पर खोला राज, बोलीं- ‘मैं मॉडर्न हूं क्योंकि ना मैं संत हूं ना गुरु, ना ही साधु…’

नई दिल्ली: अपने स्टाइल की वजह से चर्चा में रहने वाली राधे मां (Radhe Maa) अब वेब सीरीज के जरिये एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. छह एपिसोड वाली उनकी वेब सीरीज ‘राह दे मां (Raah De Maa)’ 21 अगस्त को रिलीज हो रही है और इसमें राधे मां अपने ही रूप में नजर आएंगी।

यह वेब सीरीज एक ऐसी फैमिली की कहानी है जहां इकलौते बेटे को उसके मां-बाप फिल्म स्टार बनाना चाहते हैं. वे लोग लड़के को लेकर राधे मां के पास आशीर्वाद लेने जाते हैं, जल्द ही नौजवान को एक फिल्म मिल जाती है. लेकिन कहानी में उस वक्त मोड़ आता है जब लड़का समलैंगिकता में दिलचस्पी लेने लगता है।

वेब सीरीज ‘राह दे मां’ के ट्रेलर लांच

वेब सीरीज ‘राह दे मां’ के ट्रेलर लांच पर मौजूद राधे मां ने कहा ”कुछ लोगों ने मुझे मना किया कि रमन (फिल्म के प्रोड्यूसर रमन हांडा) के प्रोग्राम में ना जाइए, लोग क्या कहेंगे. लेकिन मैंने कहा कि लोग कुछ भी कहें, अब अगर रमन मुझे मां मानता है तो अब जो भी मेरे साथ होगा नो प्रॉब्लम. मैं वहां जरूर जाऊंगा क्योंकि रमन ने मुझ से बड़ी इमोशनल बात कही कि ‘आप मेरी मां हो आप नहीं आओगी तो कौन आएगा?’ मुझे रमन का दिल रखना था इसलिए मैं आ गई. मुझे सबने ममतामयी मां का दर्जा दिया है. मैं मिट जाउंगी मर जाऊंगी पर ममता कभी नहीं छोड़ूंगी।

मैं जिंदगी में कभी एक्टिंग नहीं करती, मैं जैसी हूं, वैसी ही रहती हूं

वेब सीरीज में एक्टिंग डेब्यू करने पर राधे मां ने कहा ”मैं जिंदगी में कभी एक्टिंग नहीं करती, मैं जैसी हूं, वैसी ही रहती हूं. इस वेब सीरीज में भी मैं राधे मां के रूप में ही हूं. मैं मां हूं और मां का किरदार निभाऊंगी सामने वाला कुछ भी सोचे. मैं नेचुरल रहती हूं, लाइफ में एक्टिंग नहीं करती. मैं मॉडर्न हूं क्योंकि ना मैं संत हूं ना गुरु हूं ना साधु हूं।

उन्होंने कहा कि मैं बचपन से रेड कलर पसंद करती हूं. मैं किसी का दिल नहीं दुखाती. मैं सबको प्यार करती हूं. मैं यह सोचती हूं कि किसी के भी इवेंट में जाऊं तो वहां किसी का दिल नहीं दुखाऊं.” इस वेब सीरीज में राधे मां, पंकज बेरी, आराधना उप्पल, अमन महेश्वरी और आयुषी शर्मा नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटरपर फॉलो करे…

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here