छात्रा का यौन उत्पीड़न करने वाले पंजाब के PPS अफसर के गंदे WhatsApp चैट, पीड़िता का LIVE आरोप, देखें

विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने न्याय के लिए शुरू की लड़ाई
बैंस ने कहा-मुख्यमंत्री से मिलेंगे, न्याय के लिए हाईकोर्ट भी जाएंगे

नितिन कौड़ा
डेली संवाद, जालंधर

पंजाब के पीपीएस अफसर ए.आई.जी. क्राइम रणधीर सिंह उप्पल पर सैक्सुअल ह्रासमैंट के आरोप लगाने वाली लॉ स्टूडैंट ने पंजाब प्रेस क्लब में आज रो-रो कर अपनी आपबीती बताई। उसके साथ लुधियाना के विधायक और लोक इंसाफ पार्टी के प्रमुख सिमरजीत सिंह बैंस भी मौजूद थे। बैंस ने कहा है कि स्टूडेंट को इंसाफ के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मिलेंगे। अगर तब भी इंसाफ नहीं मिला तो वे हाईकोर्ट में याचिका दायर करेंगे।

Mahabir Seth यांनी वर पोस्ट केले गुरुवार, २७ सप्टेंबर, २०१८

लॉ की छात्रा ने चंडीगढ़ में तैनात SP रणबीर उप्पल पर आरोप लगाते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है। लॉ कर रही उक्त लड़की जो विवाहिता है और उसका एक 6 वर्षीय बच्चा भी है। पीड़ित लड़की ने रिकॉर्ड की गई फोन कॉल जो वायरल हुई है, में मिन्नतें करते हुए उक्त पुलिस अधिकारी से कह रही है कि प्लीज… डू नॉट डिस्टर्ब माई लाइफ, नहीं तो मैं अपनी जीवन लीला समाप्त कर लूंगी। लड़की द्वारा बार-बार यह भी कहा गया है कि आप अपने पद का नाजायज फायदा नहीं उठाएं।

Mahabir Seth यांनी वर पोस्ट केले गुरुवार, २७ सप्टेंबर, २०१८

पुलिस को दी शिकायत में लड़की ने खुलासा किया है कि उक्त अधिकारी जो उसके मायके परिवार का परिचित है। वह 3-4 माह पहले एस.पी. के पद पर गुरदासपुर तैनात था। उसकी तरफ से बार-बार फोन करके उसे मिलने के लिए मजबूर किया गया । जब वह उसे मिलने के लिए गई तो उसके द्वारा जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की गई। इस पर उसने कूद जाने का कह कर अपनी इज्जत बचाई गई।

Mahabir Seth यांनी वर पोस्ट केले गुरुवार, २७ सप्टेंबर, २०१८

ये रही शिकायत 

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here