पंजाब कांग्रेस में प्रस्ताव पास, प्रियंका गांधी को इस सीट से चुनाव लड़ाने की तैयारी

चंडीगढ़। पंजाब के फिरोजपुर में कांग्रेस कमेटी ने सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पास किया है. जिसमें प्रियंका गांधी को फिरोजपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए अनुरोध किया गया है. फिरोजपुर कांग्रेस कमेटी की ओर से विधायक परमिंदर सिंह पिंकी ने कहा कि कांग्रेस के तमाम नेताओं ने सर्वसम्मति से ये प्रस्ताव पास करके सोनिया गांधी और राहुल गांधी को भेज दिया है।

अब प्रियंका गांधी को तय करना है कि उन्हें चुनाव कहां से लड़ना है. लेकिन फिरोजपुर कांग्रेस के नेता चाहते हैं कि वह फिरोजपुर से चुनाव लड़ें। गौरतलब है कि पूर्वी यूपी की कमान थामने के बाद से प्रियंका गांधी वाड्रा को अपने क्षेत्र से चुनाव लड़वाने के लिए लगातार मांगें उठ रही हैं।

हाल ही में महाराष्‍ट्र के मुंबई सेंट्रल सीट से भी प्रियंका गांधी को खड़ा करने की मांग की गई थी. कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री नसीम खान ने इसके लिए प्रस्‍ताव पास करने की बात कही. इससे पहले उत्‍तर प्रदेश के ही कई जिलों से प्रियंका को बतौर उम्‍मीदवार उतारने की मांग की गई है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 8847567663 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।

Spread the love