पंजाब के 10 सीनियर IPS अफसरों का तबादला, पढ़ें सूची

डेली संवाद, चंडीगढ़
पंजाब सरकार ने आज एक आदेश जारी करके राज्य के 10 सीनियर आई.पी.एस. अधिकारियों के तुरंत प्रभाव से तबादले/तैनातियां कर दी हैं।

सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि मुहम्मद मुस्तफा को डी.जी.पी, पीएसएचआरसी का प्रभार दिया गया है और एसटीएफ का प्रभार गुरप्रीत दिओ ए.डी.जी.पी को दिया गया है और उनकी छुट्टी के दौरान पंजाब के डी.जी.पी. काम देखेंगे।

इसके अलावा हरदीप सिंह ढिल्लों को चेयरमैन, पंजाब पुलिस हाउसिंग निगम, जसमिन्दर सिंह को डीजीपी रेलवे के तौर पर स्वतंत्र प्रभार दिया गया है जो सीधे तौर पर अतिरिक्त मुख्य सचिव गृह को रिपोर्ट करेंगे।

एम.के. तिवाड़ी को डी.जी.पी.-कम-एम.डी पंजाब पुलिस हाउसिंग निगम, वी.के. भावरा को डी.जी.पी. इंटेलिजेंस पंजाब, आई.पी.एस. सहोता को एडीजीपी, पीएपी जालंधर और कुलदीप सिंह को एडीजीपी आई टी एंड टी पंजाब के तौर पर तैनात किया गया है।

इसके अलावा जतिन्दर सिंह औलख को आईजी इंटेलिजेंस के साथ आईजी मुख्य कार्यालय का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है और हरदयाल सिंह मान को डीआईजी इंटेलिजेंस के तौर पर तैनात किया गया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 8847567663 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।

Spread the love