पब्लिक का ऐलान: कूड़े की सफाई नहीं हुई तो सारा कूड़ा ट्राली में लादकर निगम दफ्तर के सामने फेंकेंगे, करेंगे प्रदर्शन

ग‌ुस्साए लोगों ने मेयर और कमिश्नर के खिलाफ धरना देेकर नारेबाजी की
डेली संवाद, जालंधर

‌जालंधर नार्थ विधानसभा क्षेत्र के फोकल पॉइंट चौक के पास डॉ भीमराव अंबेडकर पार्क सामने कई ट्राली कूड़ा पड़ा हुआ है जिसके कारण आम जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस समस्या से परेशान लोगों ने कई बार पार्षद से शिकायत की। मगर समस्या जैसे की तैसी है।

सफाई न होने से नाराज लोगों ने आज युवा राष्ट्र निर्माण वाहिनी संस्था के अध्यक्ष एवं युवा नेता सुशील तिवारी से मुलाकात की और उन्हें इस समस्या से अवगत करवाया। जिसके बाद मौके पर सुशील तिवारी ने नगर निगम के हैल्थ अफसर डा. श्रीकृष्ण शर्मा को फोन पर इस समस्या की शिकायत की। जिसके बाद हैल्थ अफसर ने कहा कि वह कल इस कूड़े को साफ करवा देंगे।

आज तीन दिन बीत जाने के बाद भी जब आज कूड़ा साफ न हुआ तो फोकल पॉइंट चौक के दुकानदारों ने कूड़े वाली जगह पर जा कर नगर निगम के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरु कर दिए। सुशील तिवारी ने कहा कि नगर निगम के अधिकारी घोड़े बेच कर सो गये हैं। उन्हें इस समस्या के बारे में कई बार शिकायत की गई, मगर निगम के अधिकारी ने समस्या पर कोई भी ध्यान नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि अगर जल्द निगम ने कूड़ा साफ न किया तो वह कूड़ा लेकर निगम दफ्तर में प्रदर्शन करेंगे । इस मौके पर सुनील कुमार, जग प्रसाद, संजय सोनकर, ओम प्रकाश सैनी, उदय कुमार, राजदेव शर्मा, राकेश कुमार, बिल्लू सोनकर, मिंटू पटेल, दविंदर बाबा, जगतार सिंह आदि लोग शामिल थे।

इसे जरूर देखें, ये पंजाब पुलिस है, इन्हें शर्म नहीं आती….

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटरपर फॉलो करे…

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here