प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के तलाक! क्या है खबर की सच्चाई

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों अपनी तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में आ गए हैं। एक इंटरनेशनल मैगजीन ने अपने आर्टिकल में लिखा कि प्रियंका और निक का शादी के 4 महीने बाद ही तलाक होने जा रहा है। प्रियंका, निक की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी हैं। इस रिपोर्ट पर अभी तक प्रियंका-निक का कोई बयान नहीं आया है।

वहीं अब प्रिंयका की बहन परिणीति चोपड़ा ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है । परिणीति ने इस आर्टिकल को फेक और बकवास बताया है। हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए परिणीति ने कहा, ‘ये बहुत ही बकवास आर्टिकल है लेकिन मेरा जो भी रिएक्शन है वो परिवार के बीच ही रहेगा । मुझे इस बारे में बात करने की जरूरत नहीं है क्योंकि ये पब्लिक के लिए नहीं है।

लवी-डवी वीडियो और तस्वीरें सामने आ चुकी

इस खबर के वायरल होने के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के कई लवी-डवी वीडियो और तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। जो ये साबित करती हैं कि ये खबर पूरी तरह से झूठी है। हाल ही में निक और उनके दोनों भाई ने अपना कॉन्सर्ट किया था। इसमें प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हुईं। प्रियंका अपने पति को चियर करती नजर आईं।

बता दें कि इस आर्टिकल में दावा किया गया कि 36 साल की एक्ट्रेस और 26 साल के निक जोनास के प्रेम संबंधों में खटास देखने को मिल रही है। शादी के बाद दोनों को एक दूसरे की सही पर्सनैलिटी का अंदाजा हो पा रहा है। निक प्रियंका के अत्यधिक खर्चीले स्वभाव के कारण परेशान हैं।

खबर ये भी है कि प्रियंका चोपड़ा ने अपनी लीगल टीम से इस खबर को लेकर बात की है । वो इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मैग्जीन पर एक्शन लेने की तैयारी में हैं। ये फर्जी खबर पिछले 2 दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

हिन्दी न्यूज़ Updates पाने के लिए आप हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।

Spread the love