जालंधर में छात्रा ने की खुदकुशी, घर पहुंचे पुलिस अफसर, बोले- इंसाफ होगा

डेली संवाद, जालंधर
दसवीं की छात्रा तनवी मेहता (15) ने कपूर कॉलोनी (अजीत नगर ) अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर खुदकशी कर ली थी। आज जालंधर पुलिस के अफसर परमिंदर सिंह भंडाल ने सुसाईड करने वाली छात्रा तनवी मेहता के घर पहुँचे।

तनवी मेहता के पिता राजेश मेहता का आरोप है कि उनकी बेटी टीचर से प्रताडना से आहत होकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी और स्कूल टीचर बार बार ट्यूशन लगने के लिए उसे फ़ोर्स कर रहा था, मगर हमने तनवी मेहता की उसके पास ट्यूशन नहीं रखी जिसको लेकर उसने तनवी को इतना तंग किया कि उसे आत्महत्या करने पर मजबूर कर दिया।

तनवी मेहता के पिता ने परमिंदर सिंह भंडाल से माँग कि उन्हें इंसाफ चाहिए और स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ कड़ी करवाई होने चाहिए अगर कड़ी करवाई होने चाहिए। इस मौके पर एसपी भंडाल ने राजेश मेहता को पूरा भरोसा दिया है कि वह जल्द ही आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी करवाई करेंगे।

इस मौके पर युवा राष्ट्र निर्माण वाहिनी संस्था के प्रधान सुशील तिवारी भी परिवार के साथ गहरा शोक व्यक्त किया और उन्होंने भंडाल से माँग कि है स्कूल में पढ़ने वाले छात्रा को टीचर इतना प्रताडना ना करें कि वह कोई भी बात अपने माता पिता से शेयर ना करें और आत्महत्या जैसा कदम उठाएं। इस मौके पर सोनू दुग्गल, राजू मेहता, धीरज पांडे, भारत भूषण, लखविंदर मल्होत्रा, विशाल मल्होत्रा, अश्वनी मेहता ,राकेश मेहता आदि ने शोक जताया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 8847567663 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।

Spread the love