लड़कियों को नशेड़ी बनाने वाला कांस्टेबल गिरफ्तार, लोगों ने पहले की धुनाई, फिर पुलिस को सौंपा

नितिन कौड़ा (डेली संवाद), जालंधर

पंजाब की जालंधर पुलिस ने बर्खास्त किए गए हवलदार इंद्रजीत को गिरफ्तार किया है। इंद्रजीत वही हवलदार है, जिस पर युवतियों ने नशा करवाने के गंभीर आरोप लगाए थे। जालन्धर पुलिस ने इंदरजीत को पैट्रोल पंप से पैट्रोल भरवाकर बिना पैसे दिए वहां से भागने के आरोप में हिरासत में लिया। फिलहाल पुलिस ने इंदरजीत को अदालत में पेश कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

युवतियों को नशे की लत लगाने के आरोपों के कारण अपने अोहदे से बर्खास्त हो चुके कांस्टेबल इंदरजीत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।इंदरजीत द्वारा कल दोपहर चीमा चौक के नजदीक एक पेट्रोल पंप से पेट्रोल भरवाया लेकिन जब पैसे देने की बारी आई तो वह वहां से रफूचक्कर हो गया। जिसके बाद लोगों उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

हैलमेट पहने एक व्यक्ति आया और उसने 200 रूपए का पैट्रोल भरवाया

पैट्रोल पंप पर काम करने वाले कर्मचारी शाम किशोर ने बताया कि हैलमेट पहने एक व्यक्ति आया और उसने 200 रूपए का पैट्रोल भरवाया, जब पैसे मांगे तो उसने कहा कि मशीन लाओ कार्ड के जरिए पेमेंट करनी है, तभी वे चकमा दे वहां से निकल गया। जिसका पीछा करने के बाद उसे पकड़ने लगे तो उसने मारपीट शुरू कर दी और आँखों में मिर्ची डाल दी व् पत्थर मारने लगा। जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया और उसे उनके हवाले कर दिया गया।

थाना 7 के एसएचओ बलविंदर सिंह ने कहा कि सूचना मिली थी कि कोई युवक पैट्रोल पंप से पैट्रोल भरवा बिना पैसे दिए वहां से भाग निकला है। जिसके बाद उसे पकड़ लिया गया, जिसकी पहचान इंदरजीत के रूप में हुई। जिसकी जांच करने पर पता चला कि वे कांस्टेबल के पद पर पुलिस डिपार्टमेंट में काम कर चुका है। फिलहाल उस पर आईपीसी की धारा 323 व् 420 के तहत मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटरपर फॉलो करे…

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here