#MeToo : यौन शोषण के आरोप के बाद NSUI अध्यक्ष फिरोज खान ने दिया इस्तीफा, BJP के अकबर पर बढ़ा दबाव

नई दिल्ली: कांग्रेस की छात्र इकाई एनएसयूआई के अध्यक्ष फिरोज खान (Fairoz Khan) ने पद से इस्तीफा दे दिया है. उन पर संगठन से जुड़ी एक लड़की ने यौन शोषण का आरोप लगाया था।

#MeToo: जालंधर की महिला का सनसनीखेज आरोप, बोली-पुलिस थाने शिकायत करने गई तो SHO ने स्तन को घूरते हुए कहा शाम को अकेले में मिलो

सूत्रों का कहना है कि खान ने सोमवार को इस्तीफा सौंपा और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस्तीफा स्वीकार कर लिया. जम्मू-कश्मीर से ताल्लुक रखने वाले खान पर छत्तीसगढ़ की एक लड़की ने कुछ महीने पहले यौन शोषण का आरोप लगाया था जिसके बाद पार्टी ने तीन सदस्यीय जांच समिति का गठन किया था।

समिति ने रिपोर्ट तैयार कर ली थी और जल्द ही सौंपने वाली थी. उधर, खान ने ‘भाषा’ के साथ बातचीत में कहा, ‘‘मैंने कल इस्तीफा दे दिया है. मैं आज भी इस बात पर कायम हूं कि मुझ पर लगे आरोप गलत हैं. मैं अदालत जाऊंगा. मैंने पार्टी की छवि की खातिर इस्तीफा दिया है।

गौरतलब है कि #MeToo अभियान के तहत कई महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप है जिसमें कई नामी गिराने लोगों के नाम सामने आ रहे हैं।

सैक्स रैकेट की शिकायत करने पर महिला को मिली धमकी, धंधेवाली बोली-तेरा गैंगरेप करवा दूंगी, देखें VIDEO

Spread the love

1 COMMENT

  1. *सर्वमङ्गलमाङ्गल्ये शिवे सर्वार्थसाधिके । शरण्ये त्र्यम्बके गौरि नारायणि नमोऽस्तु ते ॥* शुभ नवरात्रि । माँ भगवती आप एवम आप के परिवार को सुख संपत्ति समृधि सौभाग्य स्वास्थ्य सम्पदा का सुआशीष दें।
    सादर
    🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳
    🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷
    *डा. लोकेश शुक्ल*
    कानपुर नगर लोकसभा क्षेत्र
    निवास लाजपत नगर
    कानपुर ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here