महिला पत्रकार की संदिग्ध मौत, इमारत की चौथी मंजिल से गिरने की जांच में जुटी पुलिस

नोएडा। देश के नामी टेलीविजन न्यूज चैनल में कार्यरत एक महिला एंकर की संदिग्ध हालात में अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। पूरा हादसा शुक्रवार तड़के 3:30 बजे का है और जान गंवाने वाली एंकर का नाम राधिका कौशिक है। सोसायटी के गार्ड ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। वहीं, पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, मूलरूप से राजस्थान की रहने वाली महिला एंकर राधिका नोएडा के सेक्टर 77 स्थित अंतरिक्ष सोसायटी के फ्लैट में अकेले रहती थी। साथी एंकर राहुल ने बताया कि तड़के राधिका कौशिक अपार्टमेंट की चौथी मंजिल की बालकनी से गिर गई।

जिस दौरान यह हादसा हुआ उनके साथ सीनियर एंकर व साथी राहुल अवस्थी भी थे। बताया जा रहा है कि हादसे के समय वह बाथरूम में थे। पुलिस उनसे भी पूछताछ करेगी। इसके अलावा, हादसे की सूचना परिवार को दे दी गई और राजस्थान के जयपुर से परिवार नोएडा आ रहा है।

करीबी दोस्त और साथी एंकर राहुल की मानें तो राधिका कौशिक बृहस्पतिवार शाम से मानसिक रूप से काफी परेशान थी। इसका जिक्र भी राधिका ने किया था। साथी एंकर की मानें तो वह इतना बड़ा कदम उठा लेगी, इसका अंदाजा उसे भी नहीं था।

राहुल ने बताया कि राधिका ने परेशान होने के चलते रात को कई बार अपने परिजनों से फोन पर बात की थी। रात को उसकी परेशानी के चलते वह उसके फ्लैट पर ही रुक गया था, ताकि उसे समझा सके। पुलिस की मानें तो राहुल जब बाथरूम में था, तभी राधिका ने सोसायटी की चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी।

राहुल-राधिका में हुई थी बहस

वहीं, पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच सामने आया है कि राधिका और राहुल अवस्थी (एंकर) के बीच नशे की हालत में होने के चलते बहस भी हुई थी। इस बीच राहुल जब बाथरूम में गया तभी राधिका ने बालकनी से कूदकर अपनी जान दे दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे…

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here