जालंधर के न्यूरो सर्जन द्वारा नर्सों की पिटाई में आया नया ट्विस्ट, नशे में छेड़खानी के बाद की अब ये हरकत

डेली संवाद, जालंधर 

शहर में कपूरथला चौक के पास स्थित एक प्राइवेट अस्पताल के न्यूरो सर्जन की नई करतूत सामने आई है। नशे में आधी रात अपने ही नर्सों के साथ छेड़खानी और पिटाई के बाद अब न्यूरो सर्जन ने अपने अस्पताल की जासूसी शुरू करवा दी है। डाक्टर को शक है कि आधी रात बंद कमरे में जो ‘एपिसोड’ हुआ, उसे उनका ही स्टाफ लीक कर रहा है।

आपको बता दें कि  अस्पताल के संचालक और डाक्टर द्वारा नर्सों को पीटने के चर्चे शहर में खूब हैं। कोई कहता है कि डाक्टर ने नर्सों के साथ अभद्र व्यवहार किया था। तो कोई कह रहा है कि नशे में डाक्टर ने एक नर्स को छेड़ दिया था। य़े मामला शनिवार आधी रात का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक अस्पताल के डाक्टर जो कि न्य़ूरो सर्जन है, नशे की हालत में पांच नर्सों को पीटा है।

अस्पताल का स्टाफ बताता है कि रात में न्यूरो सर्जन डाक्टर लहराते हुए अस्पताल पहुंचे। किसी बात को लेकर एक नर्स से उलझ गए। जिससे वहां बैठी चार अऩ्य नर्सों ने विरोध किया। नशे की हालत में न्यूरो सर्जन डाक्टर ने पांचों नर्सों को लात घूंसो से पीटा। मामला बढ़ते देख कर अस्पताल का अऩ्य स्टाफ ने बीच बचाव कराया।

डाक्टर ने नर्सों के पांव पकड़ कर माफी मांगी

सूत्रों के मुताबिक सुबह उक्त न्यूरो सर्जन डाक्टर ने नर्सों के पांव पकड़कर माफी मांगी। डाक्टर को डर था कि अगर मामला पुलिस और प्रेस में जाएगा तो बड़ी बदनामी होगी, जिससे डाक्टर ने अस्पताल स्टाफ के सामने पांचों नर्सों के बारी-बारी पांव पकड़ कर माफी मांगी। इसके बाद नर्सों ने डाक्टर को माफ कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे…

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here