सहेली के साथ गई थी घूमने, ब्वायफ्रैंड ने पहले जबरन शराब पिलाई, फिर नाबालिग से किया दुष्कर्म

निकेश जायसवाल
डेली संवाद, देहरादून

सहेली के साथ घूमने निकली नाबालिग को शराब पिलाकर एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। नाबालिग की शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपित के साथ ही साजिश में शामिल एक अन्य युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को दो सहेलियां शहर से प्रेमनगर की ओर गई थीं। बल्लीवाला चौक पर उन्हें इंजीनियर एन्क्लेव, शास्त्रीनगर निवासी प्रभात नाम का युवक मिला, जो इनमें से एक का मित्र था। बताया जा रहा है कि इसी बीच प्रभात ने दिनेश नाम के अपने दोस्त को फोन कर बल्लीबाला चौक पर बुला लिया। जिसके बाद चारों अलग-अलग बाइक से प्रेमनगर की तरफ चल दिए।

पीड़िता के मुताबिक, इसके बाद वह चारों सुद्धोवाला स्थित एक कमरे में गए। जहां तीनों ने शराब पी और उसे भी जबरन शराब पिला दी। पीड़िता के मुताबिक, इसके बाद दिनेश ने शराब के नशे में उसके साथ दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि घर जाकर जब पीड़िता की तबीयत बिगड़ी तो परिजनों ने पूछताछ की। तब पीड़िता ने पूरी बात बता दी। जिसके बाद परिजनों ने प्रेमनगर थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत के बाद पुलिस ने पहले पीड़िता की सहेली और प्रभात को हिरासत में ले लिया। उनकी निशानदेही पर आरोपित दिनेश पुत्र पुराण चंद निवासी सुद्धोवाला, झाझरा को गिरफ्तार कर लिया। एसओ प्रेमनगर दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि चूंकि प्रभात साजिश में शामिल था, इसलिए उसे भी गिरफ्तार किया गया। बताया कि मुख्य आरोपित दिनेश की सुद्धोवाला में मैकेनिक की दुकान है, जबकि साजिश में शामिल प्रभात ड्राइवर है। (साथ में दैनिक जागरण से इनपुट)

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here