डिप्स कालेज के वोटर अभियान में हस्ताक्षर, रैली तथा ह्यूमन चेन के जरिए संदेश

डेली संवाद, जालंधर
डिप्स कालेज को-एजुकेशनल ढिलवां में पंजाब वोटर जागरुकता द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत डी.सी कम डी.ई.ओ कपूरथला दविंन्द्र पाल सिंह खरबंदा के नेतृत्व में व ए.आर.ओ कम एस.डी.एम सकत्तर सिंह बल भूलथ के दिशानिर्देशानुसार विभिन्न गतिवितियां आयोजित की जा रही है।

तीसरे दिन 10 अप्रैल 19 को हस्ताक्षर आभियान के नाम रहा। जिसमें कालेज से सभी अध्यापकों तथा विद्यार्थियों ने चुनाव संबंधी बैनर पर अपने हस्ताक्षर किए तथा सभी ने वोट डालने की शपथ ग्रहण की। 11 अप्रैल का दिन रैली तथा ह्यूमन चेन के नाम रहा। जिसमें कालेज के विद्यार्थियों ने परिसर के आस-पास के क्षेत्र तथा बाजारों में रैली निकाली तथा लोगों को अपना बहुमूल्य वोट डालने के लिए प्ररित किया।

इस दौरान बच्चों ने हाथों में विभिन्न प्रकार के पोस्टर थे जिसमें देश् की तरक्की तथा वोट से संबंधित विभिन्न संदेश लिखे गए। इसी के साथ विद्यार्थियों ने हयूमन चेन से वोट को लिखा। इस दौरान कालेज की को-आर्डीनेटर हरप्रीत कौर ने सभी विद्यार्थियों को कहा कि वह घर जाकर भी अपने पड़ोसियों तथा संबंधियों को वोट डालने के लिए प्रेरित करें। इस दौरान कालेंज का सारा स्टाफ भी उपस्थित था।

हिन्दी न्यूज़ Updates पाने के लिए आप हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।

Spread the love