मलाइका अरोड़ा, बोलीं- अर्जुन के साथ शादी…न बाबा…न, ‘मैं तो बस अभी इन्जॉय कर रही हूं’, देखें तस्वीरें

मुंबई। बॉलीवुड में चारों ओर मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को लेकर बातें बनती ही जा रही है। पिछले कुछे दिन पहले मिलान एयरपोर्ट पर दोनों को हाथों में हाथ डाले देखा गया था जिसके बाद से दोनों की शादी के कयास लगाए जाने लगे। ऐसे में अब तक चुप्पी साधे बैठी हुईं एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का इन अफवाहों पर गुस्सा फूटा है।

मलाइका ने शादी की दिन ब दिन फैलती अफवाह पर कहा ‘मैंने कभी पर्सनल सवालों का जवाब नहीं दिया है, इसलिए नहीं कि मुझे शर्म आती है या फिर मैं जवाब नहीं दे सकती, दरअसल मुझे नहीं लगता कि मैं ऐसे सवालों का जवाब दूं क्योंकि मुझे पर्सनल लाइफ पर बात करना असहज लगता है।

हर कोई मेरी जिंदगी से रूबरू है

मलाइका कहती हैं कि जो है यही है मेरी लाइफ और हर कोई मेरी जिंदगी से रूबरू है तो मुझे इस बारे में बात करने की कोई जरूरत नहीं है, मैं बस अपनी जिंदगी को इन्जॉय कर रही हूं और यह बहुत खूबसूरत और प्यारी है।’

इस मामले में ताजा अपडेट ये है कि ये दोनों साल 2019 में शादी करने वाले हैं। पिंकविला की मानें तो दोनों साल 2019 में अप्रैल महीने में शादी कर सकते हैं। इतना ही नहीं रिपोर्ट की मानें तो अर्जुन कपूर और मलाइका की शादी की तारीख के लिए बातचीत भी शुरू हो चुकी है।

हाल ही में जब करण जौहर के ‘कॉफी विद करण 6’ में मलाइका को गेस्ट के तौर पर बुलाया था तब उन्होंने मलाइका की शादी के बारे में इशारा भी दिया था। इसके बाद मलाइका शर्माती हुई दिखी थीं। बता दें कि मलाइका ने जब पिछले साल अरबाज खान से तलाक लिया था तब से ही दोनों के अफेयर की खबरें थीं।

रिपोर्ट्स तो ये भी थीं कि मलाइका के अफेयर की वजह से ही अरबाज ने उन्हें तलाक देने का फैसला लिया था। इन दिनों अरबाज भी अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ शादी करने की तैयारी करने में लगे हुए हैं। वहीं, मलाइका भी अपनी जिंदगी में बहुत आगे बढ़ चुकी हैं। (साभार-अमरउजाला)

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे…

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here