पीएपी-रामामंडी फ्लाईओवर का काम 6 महीने में होगा पूरा, डीसी ने लिया जायजा, पढ़ें कब मिलेगी राहत

डी.सी ने कंपनी के प्रतिनिधियों और सैनिकों के आधिकारियों के साथ की बैठक

डेली संवाद, जालंधर

3.20 किलोमीटर पी.ए.पी-रामामंडी फ्लाईओवर का काम 6 महीनों में पूर्ण होने से शहर वासियों को बडी राहत मिलेगी। डिप्टी कमिशनर वरिन्दर कुमार शर्मा की अध्यक्षता में जिला प्रशासकीय कंपलैक्स की बैठक में कहा गया है कि अगले 6 महीने में फ्लाई ओवर का काम पूरा हो जाएगा। बैठक में लैफ्टिनेंट जनरल (रिटा.) एन.के मेहता, रोडीस इंजीनियरिंग, अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर जतिन्दर जोरवाल मौजूद थे। 

डीसी वरिंदर कुमार शर्मा ने कहा कि  पी.ए.पी फ्लाईओवर के लिए हाईवे लेयर और पूरा ढांचा मार्च 2019 तक पूर्ण कर लिया जायेगा। रामामंडी चौक का फ्लाईओवर और इसके पूरे ढांचे का काम भी जून 2019 तक पूरा कर लिया जायेगा। ट्रैफिक़ डाईवर्जन प्लान प्रशासन की पूरी देख रेख में तैयार किया जायेगा। उन्होंने बताया कि काम पूरा होने तक डायवर्जन के काम की निगरानी पी.सी.आर टीम की तरफ से की जायेगी।

फ्लाईओवर का काम पिछले आठ वर्षों से अधूरा पड़ा है

उन्होंने बताया कि इस फ्लाईओवर का काम पिछले आठ वर्षों से अधूरा पड़ा है। जिस कारण दिल्ली से अमृतसर, होशियारपुर, कपूरथला, पठानकोट और जम्मू -कश्मीर बरास्ता जालंधर से जाने वाले लोगों को काफ़ी ट्रैफिक का सामना करना पडता है। इस प्राजैक्ट के पूर्ण होने से लोगों को बडी राहत मिलेगी।

मीटिंग में फैसला लिया गया कि जालंधर कैंट की सुरक्षा दीवार के निर्माण का काम और टैंकों की वर्ज दीवार के गैरज में शिफ्टिंग का काम समय अनुसार किया जायेगा। उन्होंने कहा कि यह प्राजैक्ट बढिया ढंग से अच्छी निगरानी में पूर्ण किया जायेगा। इसके बाद डिप्टी कमिशनर ने फ्लाईओवर के चल रहे काम का जायजा भी लिया।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here