जालंधर के रिहाइशी इलाके में घुसा तेंदुआ, पांच को घायल किया, वन विभाग की टीम अभी तक पकड़ नहीं सकी, देखें तस्वीरें

डेली संवाद, जालंधर
जालंधर के लम्मा पिंड क्षेत्र में तेंदुए के घुस आने से लोगों में दहशत फैल गई है। लोगों ने तेंदुए को दीवार फांदते देखा है और उसके बाद कई परिवारों ने घर के दरवाजे बंद कर दिए। कुछ लोगों ने तेंदुए के बारे में वन विभाग को सूचित कर दिया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तेंदुआ खेतों में छिप गया है और वे काफी डरे हुए हैं।

ये तेंदुआ घायल है और लगता है कि इसकी कुत्तों के साथ भिडंत हुई हुई है। शहर में तेेंदुए के घुस आने की खबर जैसे ही फैली लोगों में कौतूहल मच गया और आसपास के इलाकों में लोगों ने बच्चों को घरों से बाहर निकलने से रोकना शुरू कर दिया।

तेंदुआ खेतों में छिप गया है और वे काफी डरे हुए हैं

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तेंदुआ खेतों में छिप गया है और वे काफी डरे हुए हैं। इस दौरान वन विभाग की टीम ने जाल फेंककर उसे पकड़ लिया लेकिन कुछ क्षण जाल में रहने के बाद वे जाल से भाग निकला। तेंदुआ जब खाली प्लाट से निकलकर दीवार पर चढ़ा तो आसपास के घरों की छतों पर खड़े लोग चीखने लगे।

एक व्यक्ति जिसने तेंदुए को पकडऩे के लिए जाल पकड़ा हुआ था उस पर हमला कर तेंदुआ भाग निकला। इस हमले से लोग डर गए। वन विभाग की टीम के कुछ लोग तेंदुए के हमले में घायल हुए हैं। फिलहाल अभी तक तेंदुआ पकड़ा नहीं जा सका है।

दो बार उसे बेहाेश करने के लिए इंजेक्शन फेंके गए और फिर जब जाल फेंका जा रहा था तो बेहोश समझा जा रहा तेंदुआ खाली प्लाट से पहले पांच फीट की दीवार तो फिर लोगों को हमला कर घायल करते हुए और पांच फीट की ऊंचाई चढ़कर छतों के रास्ते गलियों से होता हुआ एक घर में जा घुसा। अब पिछले करीब 9 घंटों से गुरुद्वारा छठी बादशाही के पास घर में कमरे में छिपा बैठा है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 8847567663 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।

Spread the love