ईडन गार्डन्स में KKR को DC ने हराया, शाहरुख खान ने कही ये बात, Tweet वायरल

नई दिल्ली। ईडन गार्डन्स स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच धाकड़ मुकाबला हुआ. इस मैच में केकआर (KKR) को दिल्ली कैपिटल्सस (DC) ने उनके घर में ही 7 विकेट से मात दे दी. अब इस मैच को लेकर केकेआर (KKR) के ऑनर और बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान ने रिएक्शन दिया है।

आमतौर पर शाहरुख अपनी टीम की जीत के बाद ट्विटर पर रिएक्शन देते हैं. लेकिन इस बार दिल्ली कैपिटल्स से केकआर की हार के बाद भी शाहरुख खान ने एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

दिल्ली कैपिट्ल्स आपको जीत की बधाई

शाहरुख खान ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच हुए मैच पर लिखा: “शुभमन गिल और आंद्रे रसेल ने फिर से बेहतरीन खेल दिखाया. कोई बात नहीं हम हार गए, लेकिन हमारी बॉलिंग ने थोड़ा निराश किया. इस मैच में जो सबसे सकारात्मक चीज रही, वह है हमारे दादा यानी सौरव गांगुली का इडेन गार्डेन्स में होना और जीतने वाली टीम की तरफ होना। दिल्ली कैपिट्ल्स आपको जीत की बधाई.” इस तरह शाहरुख खान अपनी टीम की बॉलिंग से थोड़े निराश नजर आए, लेकिन आंद्रे रसेल और शुभगन गिल की तारीफ की. साथ ही सौरव गांगुली की भी तारीफ की।

शाहरुख खान को जब भी मौका मिलता है वो अपनी टीम केकआर (KKR) को चीयर करने ग्राउंड पर पहुंच जाते हैं. बता दें कि इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने अपने अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के नाबाद (97) और युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत (46) की बेहतरीन जुगलबंदी के दम पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को उसके घर ईडन गार्डन्स स्टेडियम में सात विकेट से मात दे इस सीजन की चौथी जीत दर्ज की।

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शुभमन गिल (65) और आंद्रे रसेल की तेज पारियों के दम पर 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए थे. दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने यह लक्ष्य 18.5 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया. यह दिल्ली की सात मैचों में चौथी जीत है. उसके अब आठ अंक हो गए हैं. अंकतालिका में वह अब छठे स्थान से आगे बढ़ते हुए चौथे स्थान पर आ गई है।

हिन्दी न्यूज़ Updates पाने के लिए आप हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।

Spread the love