SP, DSP और SHO के भाई समेत ASI और हेड कांस्टेबल के बेटे का अपहरण, सूबे में मची सनसनी, पुलिस और सेना अलर्ट

श्रीनगर। जम्‍मू-कश्‍मीर में आतंकवादियों ने दक्षिण कश्मीर के विभिन्न इलाकों से पुलिसकर्मियों के परिजनों को अगवा कर लिया है। आतंकियों ने पुलिसकर्मियों के 9 रिश्‍‍‍‍‍‍‍‍तेदारों को अगवा किया है। त्राल से अगवा किए गए आरिफ राठर के परिवार ने उसकी रिहाई के लिए आतंकियों से अपील की है।

आतंकवादियों ने इस घटना को तब अंजाम दिया जब एनआईए ने गुरुवार को हिजबुल मुजाहिद्दीन के वांटेड आतंकी सैयद सलाहुद्दीन के दूसरे बेटे को गिरफ्तार किया। जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस इन सभी की तलाश के लिए पूरे राज्‍य में तलाशी अभियान चला रही है।

पुलिस ने फिलहाल इस मामले में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है और कहा है कि वह अगवा करने संबंधी रिपोर्टों का पता लगा रही है। वहीं घटना की जानकारी रखने वाले अधिकारियों ने बताया कि आंतकवादियों ने कम से कम पांच लोगों को शोपियां, कुलगाम, अनंतनाग और अवंतिपोरा से अगवा किया है। अगवा किए गए लोगों के परिजन जम्मू-कश्मीर पुलिस में काम करते हैं।

जिन पुलिसकर्मियों के रिश्‍तेदार अगवा किए गए हैं वे कुलगाम, पुलवामा, बडगाम, त्राल, अरवानी में तैनात हैं। इनमें एसएचओ नाजिर अहमद के भाई आरिफ, डीएसपी एजाज के भाई, अरवानी के पुलिसकर्मी का बेटा, पुलिसकर्मी रफीक अहमद राठर का बेटा, एएसआई बशीर अहमद का बेटा यासिर अहमद, पुलिसकर्मी मोहम्‍मद मकबूल भट्ट के बेटे जुबैर अहमद, अब्‍दुल सलाम का बेटा समर अहमद राठर शामिल हैं।

इनमें पुलिस उपाधीक्षक का भाई भी शामिल है। इसी घटना में गांदरबल जिले से अगवा किए गए पुलिसकर्मी के परिजन को आंतकवादियों के बुरी तरह पिटाई करने के बाद छोड़ दिया है।

इसे जरूर देखें, ये पंजाब पुलिस है, इन्हें शर्म नहीं आती….

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटरपर फॉलो करे…

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here