पूर्व मेयर सुरेश सहगल को आज नहीं मिली अग्रिम जमानत, अब 12 घंटे बाद आएगा फैसला, देखें VIDEO

निगम अफसर और मुलाजिम पुलिस कमिश्नर से मिले, तत्काल गिरफ्तारी की मांग

डेली संवाद, जालंधर

नगर निगम के बिल्डिंग इंस्पैक्टर दिनेश जोशी को पीटने के मामले में पूर्व मेयर सुरेश सहगल ने सैशन कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका पर आज सुनवाई हुई। इस पर कल फैसला आने की उम्मीद है। वहीं, नगर निगम के अफसरों का एक दल आज पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर से मिलकर पूर्व मेयर सुरेश सहगल को गिरफ्तार करने की मांग की है।

नगर निगम के एसई किशोर बांसल, अश्वनी चौधरी, एटीपी लखबीर सिंह, इंस्पैक्टर अजीत शर्मा, रुपिंदर सिंह टिवाणा आदि का एक दल आज दोपहर पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर से मिला। एटीपी लखवीर सिंह ने कहा कि पुलिस कमिश्नर से मांग की गई है कि पूर्व मेयर सुरेश सहगल को तत्काल गिरफ्तार किया जाए। 

#MeToo : पंजाब के तकनीकी शिक्षा मंत्री चरणजीत चन्नी पर महिला IAS अफसर ने लगाए आरोप

पुलिस कमिश्नर ने आश्वासन दिया है कि सरकारी मुलाजिमों को पीटने और काम में बाधा पहंचाना गंभीर मसला है। इस पर पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी। उन्होंने अफसरों से कहा है कि इस तरह की कोई कार्ऱवाई से पहले वे संबंधित एसएचओ को भी सूचित कर दें, जिससे भविष्य़ में ऐसी घटना घटित न हो।

Mahabir Seth यांनी वर पोस्ट केले गुरुवार, १ नोव्हेंबर, २०१८

दूसरी तरफ सुरेश सहगल समेत अऩ्य लोगों ने सैशन कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका लगाई है। जिस पर आज सुनवाई हुई। इस पर शुक्रवार को फैसला आएगा। इस दौरान नगर निगम के मुलाजिमों ने कहा कि पूर्व मेयर सुरेश सहगल जब तक गिरफ्तार नहीं हो जाते हैं, तब तक उनकी हड़ताल जारी रहेगी।

यह है मामाला

पूर्व मेयर सुरेश सहगल व एक बिल्डिंग मालिक द्वारा गत दिनों बिल्डिंग इंस्पैक्टर दिनेश जोशी को जमकर पीटा गया था, जिसके विरोध स्वरूप निगम कर्मचारी व अधिकारी सुरेश सहगल की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं। निगम स्टाफ की यह भी मांग है कि सुरेश सहगल के ऊपर निगम की ओर से गैर-जमानती धाराओं के तहत पर्चा दर्ज करवाया जाए। इस मांग को लेकर हड़ताली निगम कर्मचारियों ने निगम कमिश्रर व मेयर से मुलाकात की थी।

VIDEO: बीच सड़क जालंधर के पूर्व महापौर का दंगल, पब्लिक बोली- ‘सुत्ते शेर नूं जगा दित्ता’

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे…

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here