इनोकिड्स के बच्चों ने विवेशियस वाइब्रैंस में बिखेरे रंग

डेली संवाद, जालंधर
इनोसैंट हाट्र्स के इनोकिड्स जी.एम.टी. ब्रांच में नर्सरी विंग के बच्चों के लिए विवेशियस वाइब्रैंस कार्यक्रम आयोजित किया गया। बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत करके अपनी प्रतिभा से अभिभावकों को आश्चर्यचकित कर दिया। कार्यक्रम में सर्वप्रथम गणेश वंदना नर्सरी ‘ए’ के विद्यार्थियों ने प्रस्तुत की।

अभिभावकों का स्वागत बनदीप कौर ने किया। नन्हें बच्चों ने मंच का संचालन बाखूबी संभाला। नर्सरी ‘बी’ के बच्चों ने वैस्टर्न डांस प्रस्तुत किया। हिन्दी एक्शन गीत ‘रोना कभी नहीं रोना’ अभिभावकों द्वारा सराहा गया। नर्सरी ‘ई’ तथा नर्सरी ‘सी’ के बच्चों ने एक्शन गीत प्रस्तुत किए, जिसमें नर्सरी की सारी कविताओं को गाकर सबको मंत्रमुग्ध कर दिया।

VIDEO: भाजपा की ‘एक्सीडैंटल प्राइम मिनिस्टर’ के जवाब में कांग्रेस बनाएगी ‘फेंकू प्राइम मिनिस्टर’

वोट ऑफ थैंक्स इनोकिड्स (जी.एम.टी.) की को-आर्डीनेटर रेनू ने किया। अंत में नन्हे विद्यार्थियों ने नव वर्ष का संदेश देते हुए गीत प्रस्तुत किया। राष्ट्रगान से कार्यक्रम का समापन किया गया। इस अवसर पर वाइस प्रिंसीपल शर्मिला नाकरा व इंचार्ज इनोकिड्स गुरमीत कौर उपस्थित थे।

उन्होंने बताया कि विवेशियस वाइब्रैंस में बच्चों की प्रतिभा को मंच पर निखारा जाता है। इससे बच्चों में मंच पर आने का भय दूर होता है। प्रत्येक बच्चे को ऐसी गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है, जिससे उनका सर्वांगीण विकास हो सके।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे…

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here