इनोसैंट हाट्र्स ग्रुप आफ इंस्टीटयूशंस के तीन स्टूडेंट्स साढ़े तीन लाख के पैकेज पर सेलेक्ट

डेली संवाद, जालंधर
सी.एम. एसोसिएट (वितरक-प्रॉक्टर एंड गैंबल) ने इनोसैंट हाट्र्स ग्रुप आफ इंस्टीटयूशंस, लोहारां कैंपस में एम.बी.ए. (अंतिम वर्ष) के छात्रों की प्लेसमैंट के लिए दौरा किया। इस दौरान एम.बी.ए. (अंतिम वर्ष) के राहुल गुप्ता, रवि कुमार और राकेश कुमार को वितरक सेल्स मैनेजर के पद के लिए 3.5 लाख प्रति वर्ष के पैकेज पर चयनित किया गया।

छात्र अपने प्रदर्शन से खुश हैं तथा उन्होंने अपने इस बढिय़ा प्रदर्शन के लिए अपने माता-पिता तथा अध्यापकों का धन्यवाद किया। कंपनी के एच.आर. प्रबंधक सुरेश कुमार और पंजाब के सेल्स मैनेजर अमित मिगलानी छात्रों के प्रदर्शन से बहुत खुश नजर आए तथा उन्होंने इनोसैंट हाट्र्स द्वारा विद्यार्थियों पर की गई मेहनत तथा खुशी प्रकट की।

ट्रेनिंग तथा प्लेसमैंट अधिकारी डा. रोहन शर्मा ने बताया कि इस सेलेक्शन प्रक्रिया के तीन राऊंड थे। पहला राऊंड लिखित टैस्ट का था। इसके बाद ग्रुप डिस्कशन करवाई गई। तीसरा राऊंड आमने-सामने इंटरव्यू का था।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 8847567663 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।

Spread the love