इनोसैंट हाट्र्स ने एक बार फिर ‘टॉप स्कूल्ज़ ऑफ इंडिया’ में बनाई जगह

डेली संवाद, जालंधर
गत वर्ष की तरह इस वर्ष भी इनोसैंट हाट्र्स ने स्कूल रैंकिंग सर्वे के दौरान ‘टॉप स्कूल्ज़ ऑफ इंडिया’ में स्थान हासिल किया है। इस अवसर पर चंडीगढ़ में आयोजित पुरस्कार समारोह के दौरान इनोसैंट हाट्र्स के प्रिंसीपल राजीव पालीवाल तथा परीक्षा समन्यवक गुरविंदर कौर को पुरस्कृत कर सम्मानित किया गया है।

यह सर्वे डी.एल. डिजीटल लर्निंग द्वारा करवाया गया, जोकि अनेक चरणों पर आधारित था। सर्वे के दौरान अकादमिक उत्तमता पर आधारित परीक्षा के परिणामों की जांच की गई और सर्वे में विद्यालय द्वारा अभिभावकों व विद्यार्थियों को दी गई ऑनलाइन सुविधा की भी प्रशंसा की गई। सर्वे में विद्यालय के मूलभूत ढांचे के प्रबंधन, विद्यार्थियों की सुरक्षा की सुविधा की भी जांच की गई। अभिभावकों के साथ जुड़ाव व आपसी सहयोग का भी बारीकी से सर्वेक्षण किया गया।

विद्यालय में बच्चोंं के परिणाम की आऊटपुट की भी गहनता से जांच की गई। यह पुरस्कार प्राप्त करके पूरे देश में एक बार फिर से इनोसैंट हाट्र्स का नाम रोशन हुआ है। यह पुरस्कार एसोसिएट प्रोफैसर प्रैसीडैंट अवार्डी डाक्टर मनप्रीत सिंह मन्ना द्वारा दिया गया।

इनोसैंट हाट्र्स के सचिव डाक्टर अनूप बौरी ने प्रिंसीपल राजीव पालीवाल तथा समूह स्टाफ के सदस्यों को बधाई दी। राजीव पालीवाल ने स्टाफ के सदस्यों का उनके सहयोग के लिए धन्यवाद किया तथा बताया कि यहीं बच्चों का सर्वांगीण विकास किया जाता है तथा बच्चों को वास्तविक जि़ंदगी के लिए तैयार किया जाता है।

हिन्दी न्यूज़ Updates पाने के लिए आप हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।

Spread the love