भारत और पाकिस्तान को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप का बड़ा बयान, पढ़ें

नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान के बीच जारी तनातनी को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति की ओर से बड़ा बयान आया है. जैश के आतंकी कैंप पर भारतीय वायुसेना की कार्रवाई के बाद भारत और पाकिस्तान के रिश्ते काफी तल्ख हो चुके हैं. इस बीच अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि उनके पास भारत और पाकिस्तान से एक अच्छी खबर है।

समाचार एजेंसी रॉयटर के अनुसार, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है, “हमारे पास भारत और पाकिस्तान से काफी अच्छी ख़बर है…”

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि हमें उम्मीद है कि जल्द ही भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव खत्म होगा. उन्होंने कहा कि जल्द ही अच्छी खबर आएगी. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा है कि पिछले कुछ दिनों से दोनों देशों के बीच तनाव के बीच हमारे पास भारत और पाकिस्तान से कुछ अच्छे समाचार हैं।

माना जा रहा है कि उत्तर कोरियाई नेता किम जोंग उन के साथ बैठक के दौरान हनोई में एक संवाददाता सम्मेलन में डोनाल्ड ट्रम्प की इन टिप्पणियों ने भारतीय और पाकिस्तान के बीच जारी तनाव को कम करने की संभावना जगा दी है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 8847567663 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।

Spread the love