पत्नी हेमा मालिनी की खातिर सुपर स्टार धर्मेंद्र करने जा रहे हैं ये काम, पढ़ें

नई दिल्ली। भाजपा की मथुरा से उम्मीदवार हेमा मालिनी ने अपने चुनावी प्रचार को लेकर एक ट्वीट किया है, जिस पर लोगों के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. दरअसल, हेमा मालिनी के लिए उनके पति और बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र भी प्रचार करेंगे।

धर्मंद्र इन दिनों बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर इन दिनों अपने फार्महाउस में फल और सब्जियां उगाने में व्यस्त हैं. आए दिन उनके वीडियो वायरल होते हैं. हेमा मालिनी ने ट्वीट कर लिखा: “आज का दिन मेरे लिए बहुत खास है. धरमजी आज मथुरा में रहेंगे और मेरे पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे. जनता उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हो रही है और वह यह सुनना चाहती है कि वो इस दौरान क्या कहेंगे।

चुनाव प्रचार के लिए निकलने से ठीक पहले मथुरा में मेरे घर में ली गई एक तस्वीर.” हेमा मालिनी ने इस तरह ट्वीट कर यह बताया है कि धर्मेंद्र उनके लिए आज चुनाव प्रचार करेंगे. हेमा मालिनी के इस ट्वीट पर लोग खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

बता दें कि हेमा मालिनी भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर उत्तर प्रदेश के मथुरा से चुनाव लड़ रही हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें हेमा मालिनी से बंदरों के आतंक से बचाने के लिए मदद मांगी गई थी. इस वीडियो में हेमा मालिनी कहती हैं, ‘सहअस्तित्व है न. मंकी कहा जाएगा? प्रॉब्लम क्या है, यहां आने वाले यात्री फ्रूटी देते हैं, समोसा दे दे के उनको खराब कर दिया है. उनको सिर्फ फल दीजिए।

हिन्दी न्यूज़ Updates पाने के लिए आप हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।

Spread the love