डिप्स रईया के हर्षप्रीत ने स्टेट 100 मीटर में कांस्य पदक जीता

डेली संवाद, जालंधर
पंजाब स्टेट एथलैटिक मीट दौरान डिप्स स्कूल रईया के विद्यार्थी हर्षप्रीत सिंह ने अपने तेका रफतारी को दिखाते हुए कांस्य पदक प्राप्त किया। गत दिवस संगरूर में गर्वमैंट ऑफ पंजाब स्पोट्र्स विभाग की ओर से करवाई एथलैटिक मीट में विभिन्न स्कूलों के 400 से अधिक खिलाडिय़ों ने भाग लेकर अपने खेल कौशल को सबके समक्ष प्रस्तुत किया।

इस प्रतियोगिता में डिप्स स्कूल रईया के हर्षदीप सिंह ने अंडर 17की 100 मीटर में भाग लेकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए कांस्य पदक प्राप्त किया। विजेता विद्यार्थी की इस जीत पर डिप्स चेन के एम.डी तरविंदर सिंह , सी.ए.ओ रमनीत सिंह तथा स्कूल के प्रिंसीपल जगबीर सिंह ने उन्हें बधाई दी तथा भविष्य मेें इससे भी शनदार प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि केल हमारे जीवन का एक अभिन्न अंग है जो हमें स्वस्थय शरीर के साथ साथ जीत की भावना तथा एन नवीन सोच प्रदान करते हैं । जो हमारे जीवन में हर पल हमारा साथ निभाती है। उन्होंने कहा कि शिक्षा के साथ साथ विद्याॢयों को खेलों पर भी अपना ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 8847567663 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।

Spread the love