इनोसैंट हॉट्र्स में 12वीं के छात्रों की विदाई समारोह ‘हास्ता-ला-विस्ता’, देखें तस्वीरें

डेली संवाद, जालंधर
इनोसैंट हाट्र्स ग्रीन मॉडल टाऊन में वर्ष 2019 में बारहवीं की वार्षिक परीक्षा में बैठने वाले विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह ‘हास्ता-ला-विस्ता’ आयोजित किया गया। ग्यारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों ने कई गीतों व नृत्य के जरिए सभी का मनोरंजन किया।

बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों ने मॉडलिंग में भाग लिया। इसमें तीन चरणों के बाद विद्यार्थियों का चयन किया गया। मॉडलिंग के लिए निर्णायकगणों की भूमिका मैडम राजिंद्र, बी.एंड कॉलेज से डा. तरुण ज्योति व एम.बी.ए. कॉलेज से डा. गगन ने निभाई।

मॉडलिंग के बाद ‘मिस इनोसैंट का खिताब हर्षिता लूथरा को तथा मिस्टर इनोसैंट का खिताब निलेश को दिया गया। हैडसम हंक पार्थ अरोड़ा, बेस्ट हेयर स्टाइल अक्षित व प्लीजिंग पर्सनैल्टी संगीतपाल चुने गए। लड़कियों में बैस्ट अपीयरैंस तुषिता, बैस्ट हेयर स्टाइल सान्या, प्लीजिंग पर्सनैल्टी प्रेरनीत चुने गए। बैस्ट कॉस्ट्यूम के लिए सिमरन व दीक्षांत को चुना गया।

इसके अतिरिक्त छात्रों व अध्यापकों के लिए कई प्रकार की प्रतियोगिताएं करवाई गई। चुने गए विद्यार्थियों को बौरी मैमोरियल ट्रस्ट की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर ऑफ स्कूलस श्रीमती शैली बौरी, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर ऑफ कॉलेजिस श्रीमती आराधना बौरी व डायरेक्टर प्रिंसीपल धीरज बनाती ने सम्मानित किया।

मंच का संचालन ग्यारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों द्वारा किया गया। डायरेक्टर प्रिंसीपल धीरज बनाती ने बच्चों को आशीर्वाद दिया तथा उनके उज्जवल भविष्य के लिए कामना की। वोट ऑफ थैक्स बारहवीं कक्षा की हर्षिता द्वारा किया गया। इस अवसर पर मैनेजमैंट के सभी सदस्य मौजूद थे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 8847567663 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।

Spread the love