जालंधर, कपूरथला और नकोदर में गंदा काम करती थीं ये विदेशी युवतियां, पुलिस ने पकड़ा तो हुआ बड़ा खुलासा

विष्णु
डेली संवाद, जालंधर

पंजाब पुलिस ने इंटरनैशनल ड्रग्स तस्करों का भंडाफोड़ किया है। जालंधर के थाना लोहिया की पुलिस ने तंज़ानिया निवासी दो महिलाओं को एक किलो सौ ग्राम हेरोइन सहित काबू किया है।

एसएसपी नवजोत माहल ने बताया कि गांव चक्क चेला से मोतीपुर की तरफ़ चेकिंग के दौरान पुलिस पार्टी को मोतीपुर गेट के पास काला संघिया रोड से गांव तलवंडी माधो की तरफ से दो विदेशी महिलाएं आती दिखाई दी। जिन्होंने कंधे पर किट बैग लटकाए हुई थीं। दोनों महिलाएं पुलिस को देख घबरा गई और दोनों ने किट बैग फैंक दिए।

दोनों के बैग की तलाशी लेने पर एक बैग में से 500 ग्राम और दूसरे में से 600 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पूछताछ में आरोपी महिलाओं ने बताया कि वह तंज़ानिया से भारत विजिटर वीजा पर आई थी और दिल्ली में रह रही हैं। दिल्ली में वह इबो नाम के तस्कर के सम्पर्क में आ गई और रुपयों के लालच में नशा तस्करी करने लगी।

महिला तस्करों के मुताबिक आज भी वे कपूरथला के गांव लाटियावाल, तोती में नशे की सप्लाई देने आई थी। पुलिस ने पकड़ी गई आरोपी महिलाओं की पहचान Chikku D/O Jafari R/O Dar-es-salaam house Tanzania हाल निवासी विकासपुर शाहपुर दिल्ली व Beatrice Sustenes D/O Sustenes (Died) R/O City Moshi Tanzania हाल निवासी विकासपुर शाहपुर दिल्ली के रूप में बताई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे…

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here