रेलवे स्टेशन पर फुटओवर ब्रिज गिरा, 4 की मौत 34 घायल

मुंबई। सीएसएमटी स्टेशन पर बना फुटओवर ब्रिज अचनाक गिर गया। जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। इस हादसे में दो महिलाएं समेत चार लोगों की मौत हो गई है जबकि 34 लोग घायल हुए हैं। घायलों और मृतकों की संख्या का आंकड़ा मुंबई पुलिस ने जारी किया है। घायलों को नजदीकी सेंट जॉर्ज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिस समय यह हादसा हुआ फुटओवर ब्रिज पर काफी संख्या में लोग आ-जा रहे थे। हादसे के वक्त लोग अपनी-अपनी ऑफिस से लौट रहे थे। मुंबई पुलिस के मुताबिक, सीएसटी (CST) के प्‍लेटफॉर्म संख्‍या एक को बीटी लेन से जोड़ने वाले फुटओवर ब्रिज के साथ यह हादसा हुआ।

हादसे के बाद वहां से गुजरने वाले सभी रास्ते प्रभावति हैं। ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए अतिरिक्त फोर्स की मदद ली जा री है। वहीं, यात्रियों को वैकल्पिक रूट से जाने के लिए कहा गया है। मौके पर संबंधित अधिकारी डटे हुए हैं। हादसा सीएसटी रेलवे स्‍टेशन के समीप हुआ है।

शाम 7:30 बजे हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि ये हादसा गुरुवार की शाम करीब 7:30 बजे हुआ। हादसे में अपूर्वा प्रभू (35 साल) और रंझना तांबे (40 साल) समेत चार लोगों की मौत हो गई है। हादसे के बाद बचाव कार्य की टीम मौके पर पहुंची और मलबा में दबे लोगों बचाने का काम कर रही है। बताया जा रहा है कि मलबे में अभी भी 10-12 लोग दबे हुए हैं।

हिन्दी न्यूज़ Updates पाने के लिए आप हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।

Spread the love