दोआबा के IELTS संचालक हैं बड़े ठग, इन मगरमच्छों से भगवान बचाए, पढ़ें कौन हैं इनका सरगना, किसने लगाए ये आरोप

डेली संवाद, जालंधर

बठिंडा से जालंधर बिजनेस करने आए BRILL IELTS के अशोक सिदौरा ने दोआबा खासकर जालंधर के ट्रेवल एजैंट्स और आईलेट्स कोचिंग चलाने वालों लोगों को ‘महाठग’ बताया है। उन्होंने कहा कि इनके ठगों का सरगना बठिंडा में है। हैरानी की बात तो यह है कि दूसरों को ठग कहने वाले अशोक सिदौरा ने जालंधर में बिना रजिस्ट्रैशन के दफ्तर खोला था। अब कह रहे हैं कि बठिंडा के रजिस्ट्रेशन नंबर को डीसी दफ्तर में दे दिया गया है। 

अशोक सिदौरा ने पंजाब प्रेस क्लब में पत्रकारों से बातचीत करते हुए पंजाब के विद्यार्थिओं को नालायक करार दिया और अन्य IELTS इंस्टिट्यूटों को ठग बताया। दरअसल अशोक अपने निजी संस्थान की मशहूरी हेतु व झूठी/फोकी वाहवाही लेने पहुंचे थे। क्योंकि उन्होंने आरोप तो राज्य से भी बड़े बड़े लगाए तथा सीधा सरकार को जगाने तक की बात कही परंतु सबूत पेश करना तो दूर किसी का नाम लेने से भी इंकार कर दिया। उन्होंने कहा के 4 साल पहले बठिंडा में IG जैन को शिकायत की थी लेकिन सबूतों के आभाव में केस ख़ारिज हो गया।

पत्रकारों के सवाल के 4 सालों में जालंधर में प्रेस वार्ता की याद नही आई और अब संस्थान खुलने पर क्यों याद आई वो भी फिर सबूतों के आभाव में। जिसका जवाब वह संतोषजनक नहीं दे सके। अशोक सभी सवालों को टोल-मटोल करते रहे। अशोक ने कहा के बठिंडा में मगरमच्छ बैठे हैं इसलिए मीडिया में जाना वाजिब नहीं था इसलिए जालंधर में आए हैं।

अशोक सिदौरा ने ये लगाए आरोप

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here