डिप्स भोगपुर में सोलो डांस प्रतियोगित में सरगुन, राजीव, तिशिका, श्रेयस तथा वीरपाल रहे विजेता

डेली संवाद, जालंधर

डिप्स स्कूल भोगपुर के प्री विंग में सोलो डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में सभी नन्हें मुन्नों ने रंग-विरंगे परिधानों में बहुत आकर्षक लग रहे थे। इस प्रतियोगिता का मुख्य उदेश्य विद्यार्थियों को एक मंच प्रदान करते हुए उनके मन के भावों को बाहर लाना था। जिसमें सभी विद्यार्थियों ने बढ़ तढ़ कर भाग लिया।

प्रतियोगिता का आगाज स्कूल की प्रिंसीपल रमिंदर कौर द्वारा विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करते हुए किया गया। इस प्रतियोगिता में पंजाबी गीतों पर नृत्य करने वाले विद्यार्थियों ने पंजाबी विरासत से संबंधित पूर्ण परिधान जैसे सलवार सूट, टिक्का, परादी आदि पहन कर आकर्षक रूप धारण किया। प्रतियोगिता को दो चरणों में विभाजित किया गया।

प्रथम चरण में नर्सरी तथा दूसरे चरण में के.जी. व प्रैप के विद्यार्थियों को लिया गया। डांस प्रतियोगिता दौरान विद्यार्थियों ने विभिन्न गीतों पर नृत्य प्रस्तुत करते हुए अपनी नटखट अदाओं से सबका मन मोह लिया। प्रतियोगिता में सरगुन तथा राजीव ने प्रथम स्थान तिशिका ने दूसरा तथा श्रेयस व वीरपाल ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

इस दौरान स्कूल की प्रिंसीपल रमिंदर कौर ने सभी विजेता विद्यार्थियों को जीत की बधाी दी तथा अन्य विद्यार्थियों को भी भविष्य में होने वाली प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए प्रेत्साहित किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे…

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here