अमृतसर आतंकी हमला: BJP पंजाब चीफ श्वेत मलिक बोले- कांग्रेस सरकार पूरी तरह फेल, कैबिनेट मंत्री सिद्धू के लिए कही ये बात

पंजाब के नागरिकों की सुरक्षा में एक बार फिर नाकाम सिद्ध हुई कांग्रेस सरकार : श्वेत मलिक

डेली संवाद, अमृतसर

पंजाब भाजपा के प्रधान श्वेत मलिक ने कहा है कि राजासांसी मे स्थित निरंकारी सत्संग भवन में हुए ग्रेनेड हमले ने जहाँ कांग्रेस सरकार के नाकामियों की पोल खोल दी है। कांग्रेस सरकार की विफलताओं के चलते असुरक्षा को और अधिक बढ़ा दिया है। ग्रेनेड हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि पंजाब सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है।

हमले मे मारे गये नागरिकों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की व घायलों के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने कहा कि पंजाब का आम आदमी असुरक्षित है व डर के माहौल में जी रहा है। पंजाब सरकार प्रदेश के नागरिकों की सुरक्षा करने मे पूरी तरह फेल साबित हो रही है। मलिक ने कहा कि सरकार का धर्म होता है अपने राज्य के हर नागरिक की सुरक्षा करना, लेकिन सरकार कुंभकर्णी नींद सो रही है।

मलिक ने कहा कि खुद कांग्रेस सरकार मे कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिधू द्वारा केन्द्र सरकार से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाना भी इस बात को सिद्ध करता है की उन्हें अपनी सरकार की सुरक्षा पर विश्वास नहीं है। सिद्धू द्वारा केन्द्र से सुरक्षा की मांग करना अपनी सरकार की सुरक्षा एजेंसियों पर प्रश्नचिन्ह लगा रहा है। मलिक ने कहा जिस सरकार में अपने मंत्री ही सुरक्षित नहीं हैं वो भला राज्य के नागरिकों की सुरक्षा कैसे करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे…

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here