EXCLUSIVE: जालंधर के मेयर जगदीश राजा और MLA बावा हैनरी के खिलाफ पुलिस में कंप्लेंट, जाने वजह

डेली संवाद, जालंधर

एक साल से टूटी पड़ी रोड और गलियों से परेशान कालिया कालोनी के जनेश राय ने मेयर जगदीश राजा और नार्थ हलके के विधायक बावा हैनरी के खिलाफ पुलिस थाना-1 में लिखित शिकायत दी है। जनेश राय ने कहा है कि टूटी सड़क के गड्ढे में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया, जिससे वहां रातोंरात लगाए गया एक शिलान्यास ढह गया और उसे काफी चोटें आई हैं।

#MeToo : पंजाब के तकनीकी शिक्षा मंत्री चरणजीत चन्नी पर महिला IAS अफसर ने लगाए आरोप

कालिया कालोनी के निवासी जनेश राय के मुताबिक वह गुरुद्वारा साहिब में मत्था टेक कर वापस आ रहे थे कि उनकी गाड़ी गड्ढे में फंस गई। इसके बाद निकालने की कोशिश की तो सामने रातोंरात बनाए गए शिलान्यास में टकरा गई। जिससे उसकी कार को नुकसान हुआ। साथ ही उसे काफी चोट लगी है।

मेयर की मनमर्जियां: CM की रोक के बावजूद रोड उद्घाटन के लगवाए पत्थर, कौंसलर की बजाए कांग्रेसी नेता का लिखवाया नाम, उद्घाटन से पहले बवाल

जनेश राय ने इसे लेकर पुलिस थाना-1 में मेयर जगदीश राजा और विधायक बावा हैनरी के खिलाफ शिकायत दी है। जनेश राय ने कहा है कि उनके एक्सीडेंट के लिए मेयर और विधायक सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं।

इससे पहले कल नगर निगम की तरफ से वार्ड-2 में शिलान्यास के लिए एक पत्थर लगाया गया था, इसमें इलाके के भाजपा कौंसलर के नाम के बजाए हारे हुए कांग्रेसी नेता का नाम लिखा गया। आज एक्सीडेंट में यह शिलान्यास ढह गया।

VIDEO: तेरी भैंण दी…. तेरी मा दी….ओए इंस्पेक्टरां, ओये कुत्तिया…देखें पूर्व मेयर सुरेश सहगल का रौद्र रूप

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे…

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here