सेंट सोल्जर होटल मैनेजमेंट ने स्वच्छता पखवाड़ा अभियान के तहत रेलवे स्टेशन किया साफ़

डेली संवाद, जालंधर

सेंट सोल्जर इंस्टीच्यूट ऑफ़ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी द्वारा 17 सितम्बर से 30 सितम्बर तक किये जा रहे स्वच्छता पखवाड़ा अभियान के तहत जालंधर रेलवे स्टेशन पर सफाई अभियान चलाया गया। जिसमें छात्रों के प्रयास में उनका साथ देने के लिए जालंधर सेंट्रल एमएलए राजिंदर बेरी, सेंट सोल्जर ग्रुप की वाईस चेयरपर्सन श्रीमती संगीता चोपड़ा, प्रो-चेयरमैन प्रिंस चोपड़ा, मैनेजिंग डायरेक्टर प्रो.मनहर अरोड़ा, प्रिंसिपल संदीप लोहानी विशेष रूप से उपस्थित हुए।

जालंधर रेलवे के स्टेशन इंचार्ज आर.के बहल, दिनेश प्रसाद ने सभी का स्वागत किया और संस्था के प्रयास की सराहना की। इस अवसर पर 100 के करीब छात्रों ने भाग लेते हुए बैनर्स और पोस्टर्स के जरिए सभी लोगों को सफाई के लिए जागरूक करते हुए कहा कि जिस प्रकार हम अपने घरों में सफाई रखते हैं उसी प्रकार हमे सार्वजनिक संपत्ति जैसे रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, पार्कों आदि को भी अपना समझके सफाई रखनी चाहिए।

विधायक राजिंदर बेरी ने सेंट सोल्जर ग्रुप के कामों की प्रशंसा की

अध्यापकों और छात्रों द्वारा प्लेटफार्म पर फर्श, साइन बोर्ड, पानी के नलों आदि की सफाई की गई। छात्रों ने नुक्कड़ नाटक पेश करते हुए स्टेशन पर बैठे लोगों को भी सार्वजनिक संपत्तियों पर सफाई रखने के लिए कहा। एमएलए राजिंदर बेरी ने प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि इस प्रकार की गतिविधियों से छात्रों को समाजिक जिम्मेदारी का एहसास होता है।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here