स्पाइसजेट की बंपर सेल, 899 में हवाई यात्रा करने का मौका, जाने कैसे

नई दिल्ली। देश की बजट एयरलाइंस स्पाइसजेट ने यात्रियों के लिए एक सेल शुरू किया है, जिसमें घरेलू वायुमार्गों पर यात्रा का किराया प्रति किलोमीटर 1.75 रुपये और अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर यात्रा का किराया 2.5 रुपये प्रतिकिलोमीटर रखा है। कंपनी के मुताबिक, यह ऑफर सीमित अवधि के लिए है।

घरेलू मार्गों पर शुरुआती किराया 899 रुपये (सभी कर सहित) रुपये रखा गया है, जबकि अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर किराया 3,699 रुपये (सभी कर सहित) रखा गया है।

एयरलाइन SBI के क्रेडिट कार्ड के जरिये टिकटों की खरीद पर 10 फीसदी की अतिरिक्त छूट और फ्री प्रायोरिटी चेक-इन ऑफर कर रही है, जिसके लिए SBISALE प्रोमो कोड इस्तेमाल करना होगा। अतिरिक्त छूट और एसबीआई कूपन केवल कंपनी की वेबसाइट www.spicejet.com के जरिये टिकट कटाने पर ही मिलेगा।

ADDON30 प्रोमो कोड इस्तेमाल करना होगा

यात्री प्रोमो कोड ADDON25 इस्तेमाल कर प्रीफर्ड सीट, मील और स्पाइस मैक्स पर 25 फीसदी की छूट भी प्राप्त कर सकते हैं। अगर यात्री स्पाइसजेट के MOBILE APP के जरिये टिकट कटाते हैं, तो उन्हें पांच फीसदी की अतिरिक्त छूट मिलेगी। पांच फीसदी अतिरिक्त छूट पाने के लिए ADDON30 प्रोमो कोड इस्तेमाल करना होगा।

ये ऑफर पांच फरवरी, 2019 से लेकर नौ फरवरी, 2019 तक मान्य है और इन टिकटों पर 25 सितंबर, 2019 तक यात्रा की जा सकती है। यह पेशकश पहले आओ पहले पाओ के आधार पर उपलब्ध होगी।

इस पेशकश के तहत दिल्ली कोयम्बटूर के लिए किराया 2,899 रुपये होगा। मुंबई-कोच्चि मार्ग पर यह 1,849 रुपये होगा। एयरलाइन ने कहा कि दिल्ली-गुवाहाटी मार्ग पर किराया 2,499 रुपये तथा बेंगलुरु दिल्ली का टिकट 2,649 रुपये होगा। एयरलाइन ने कहा कि इस सेल के तहत कोलकाता से ढाका और मुदरै से दुबई के एक तरफ की किराया दर 3,699 रुपये के निचले स्तर से शुरू होगी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 8847567663 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।

Spread the love