पश्चिम बंगाल में 100 से ज्यादा रैली करेगी BJP, मोदी-योगी होंगे स्टार प्रचारक

अशोक सिंह भारत
डेली संवाद, नई दिल्ली
पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी तेज कर दी है. खासतौर पर ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी, कांग्रेस और लेफ्ट पार्टियों से से दो-दो हाथ करने के लिए अब बंगाल में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मोर्चा संभालेंगे।

पीएम मोदी राज्य में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे. पहली रैली दो फरवरी और दूसरी रैली 8 फरवरी को होगी. बंगाल बीजेपी की ओर से जारी बयान में कहा गया कि बीजेपी पूरे राज्य में 100 से अधिक रैलियां करेगी. इन रैलियों की शुरुआत मालदा जिले में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रैली करके कर दी है।

अब 2 फरवरी को पीएम मोदी उत्तर 24 परगना और बर्दवान जिले में रैली करेंगे. इसके बाद 8 फरवरी को वह दार्जिलिंग या जलपाईगुड़ी में रैली करेंगे. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी की रैली की तैयारियां शुरू कर दी है।

3 और 5 फरवरी को रैली करेंगे सीएम योगी

पीएम मोदी के अलावा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ प्रदेश में चार रैली करेंगे. 3 फरवरी को योगी बांकुरा और पुरुलिया में दो रैली करेंगे. इसके बाद 5 तारीख को वह रायगंज और दिनाजपुर जिले के बालूरघाट में रैली को संबोधित करेंगे।

बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष के अनुसार, पार्टी की योजना अगले दो सप्ताह में पूरे राज्य में 100 रैलियां आयोजित करने की है. राजनाथ सिंह, धर्मेंद्र प्रधान, गिरिराज सिंह और त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब जैसे नेता इन रैलियों में हिस्सा लेंगे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 8847567663 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।

Spread the love