एसडीएम पर भड़के विधायक, बोले- आपको मेरी ताकत का एहसास नहीं, बताया नौकर, कही ये बात

फतेहपुरी सीकरी। भाजपा विधायक चौधरी उदयभान सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वो उपजिलाधिकारी किरावली गरिमा सिंह को हड़काते नजर आ रहे हैं। विधायक का यह रूप देख वहां मौजूद उनके समर्थक भी हो-हल्ला करते हैं।

दरअसल, अप्रैल में आंधी-तूफान व ओलावृष्टि से प्रभावित तहसील किरावली के किसानों को मुआवजा दिलाने के लिए भाजपा विधायक चौधरी उदयभान सिंह लखनऊ गए थे। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर मुआवजा राशि स्वीकृति कराई थी।

आठ महीने बाद भी तमाम किसानों को मुआवजा धनराशि नहीं मिली है। इसके विरोध में हजारों किसानों ने सोमवार को तहसील का घेराव किया। इसी दौरान भाजपा विधायक की महिला उपजिलाधिकारी से तीखी नोकझोंक हो गई। इसका वीडियो वायरल हो गया है।

उपजिलाधिकारी से कहा कि आपको मालूम नहीं मैं एक विधायक हूं

भाजपा विधायक ने उपजिलाधिकारी से कहा कि आपको मालूम नहीं मैं एक विधायक हूं। मेरी ताकत का एहसास नहीं है। आगे कहते हैं कि आपको लोकतंत्र की ताकत का एहसास नहीं है। वहां मौजूद विधायक के समर्थक जोश में आ गए और एसडीएम मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे।

गुस्साए भाजपा विधायक ने एसडीएम से नौकर तक कह डाला। इसके बाद कहा कि आप अपने कार्यालय में जाइए। इस दौरान एसडीएम ने भी कहा कि आप इस तरह से बात नहीं कर सकते हैं, लेकिन विधायक समर्थकों के हो हल्ला के आगे उनकी आवाज दब गई।

उधर, एसडीएम गरिमासिंह का कहना है कि अब तक साढे़ 27 करोड़ रुपये किसानों के खाते में डाले गए हैं। कुछ किसानों के खाते बंद हैं। खाते में धनराशि पहुंची है। सभी वंचित किसानों से उनके खाते की पास बुक नकल खाता संख्या मागा था, उपलब्ध नहीं कराया है। हमने लेखपालों को काम में लगा दिया है। विधायक से नोकझोंक पर कहा कि उन्हें ठीक से बात करनी चाहिए थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे…

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here