BJP महिला मोर्चा की टीम का विस्तार, हर जिले में प्रभारी नियुक्त, इन महिलाओं को मिली जिम्मेदारी

डेली संवाद, चंडीगढ़
महिला मोर्चा की अध्यक्षा रीना जेटली द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व् राज्यसभा सांसद श्वेत मालिक के साथ विचार-विमर्श कर भाजपा की नीतियों को जनता तक पहुँचाने व् चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने हेतु अपनी टीम में नई नियुक्तियां की गई हैं।

उनकी नव-निर्वाचित टीम में अमृतसर शहरी और देहाती से डिंपल भारद्वाज, बरनाला से सुरेक्षा गुप्ता, बटाला से रमा महाजन, बठिंडा शहरी से परमिंदर और बठिंडा देहाती से गीता चौधरी, फरीदकोट से सुखमिंदर कौर, फतेहगढ़ साहिब गीता पृथी, फाजिल्का से गीता चौधरी, फ़िरोज़पुर से नीलम शर्मा, गुरदासपुर नित्ति तालवाड़, होशियारपुर से चंद्र रेखा (निक्की), जगराओं सुधा खन्ना को जिला इंचार्ज बनाया गया है।

जालंधर समेत इन जिलों में ये बनी इंचार्ज

जालंधर देहाती उत्तरी से सुमन सहगल, जालंधर देहाती दक्षिणी से कमलजीत कौर/ सिम्मी, जालंधर शहरी से डिम्पल भारद्वाज, कपूरथला से अर्चना जैन, खन्ना से डॉली गोसाईं, लुधियाना से सीमा शर्मा, मनसा से नीरू शर्मा, मोगा से अम्बिका बजाज, मोहाली से सीमा शर्मा, मुकेरियां से रजनी कौशल, मुक्तसर से मनीषा सूद, नवाशहर से नम्रता, पटियाला शहरी से ऐकता नागपाल, पटियाला देहाती उत्तरी से पायल मोदगिल, पटियाला देहाती दखनी से मोनिका शर्मा, पठानकोट से नेक मेहनास/आरती तात्याल, रोपड़ से नीतू खुराना, संगरूर-1 से बलजिंद्र कौर, संगरूर-2 से सुखजीत कौर, तरनतारन से निशा अग्रवाल को जिला इंचार्ज के पद पर नियुक्त किया गया है।

इस मौके पर उन्होंने कहाकि उनकी नव-निर्वाचित ईकाई के सदस्य पार्टी के प्रति निष्ठां और ईमानदारी से करेंगे. उन्होंने कहा कि प्रदेश की कैप्टन सरकार ने लोगों की भावनाओं के साथ धोखा किया है और विश्वासघात कर उनके सपनों को चकनाचूर कर दिया है।

उन्होंने कहाकि प्रदेश की जनता 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मुंहतोड़ जवाब देते हुए भाजपा को बहुतमत से जीता कर फिर से मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार का गठन करेगी और देश को तरक्की की राह पर एक बार फिर से अग्रसर करेगी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 8847567663 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।

Spread the love