भाजपा के युवा नेताओं का तंज, MLA हैनरी से पूछा क्या 7 करोड़ से ज्यादा होता है 5 करोड़? पढ़ें पूरी खबर

डेली संवाद, जालंधर

भाजपा के युवा नेता नीरज जस्सल ने नार्थ हलके के विधायक बावा हैनरी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जिस विधायक ने 5 करोड़ की लागत से बनने वाले स्टॉर्म वाटर ट्रीटमेंट सीवरेज प्लांट को महंगा और अधिकारियों की काबीलियत को सवालों के घेरे में खड़ा करते हुए आज से डेढ़ साल पहले रुकवा दिया था आज उसी प्रोजेक्ट को जब विधायक ने 7 करोड में पास करवाने की बात कही तो विरोधियों ने विधायक को घेरना शुरू कर दिया।

नीरज जस्सल ने विधायक बावा हैनरी से सवाल पूछते हुए कहा कि ‘विधायक जी’ हमें बता दीजिए 5 करोड़ बड़ा है या 7 करोड़। जिन अधिकारियों ने 5 करोड़ का प्रोजेक्ट बनाया था तो उनकी काबीलियत पर आप ने सवालिया निशान लगा दिया। अब आपके अधिकारियों ने 7 करोड़ का प्रोजेक्ट बताया है। इसके बारे में आपका क्या विचार है।

इस मौके पर नीरज ने कहा जिस दिन से बावा हैनरी इलाके से विधायक बने हैं उस दिन से जालंधर नॉर्थ विधानसभा क्षेत्र के लोग अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं, आए दिन लोकहित के कामों को लेकर विधायक द्वारा उदासियां रवैया बरता जा रहा है इसका जवाब लोग आने वाले लोकसभा चुनाव में जरूर देंगे।

महंगे-सस्ते की कैलकुलेशन में जनता को बेवकूफ न बनाया जाए – जौली बेदी

भाजपा के दूसरे युवा नेता जौली बेदी ने कहा है कि तकरीबन पिछले डेढ़ साल से जालंधर नॉर्थ से विधायक बने बावा हैनरी क्षेत्र के विकास को लेकर बिल्कुल भी गंभीर नहीं है। इन 18 महीनों में बावा हैनरी ने जहां एक तरफ पिछले 10 सालों में चल रहे इलाके के रिकॉर्ड विकास को विराम लगा दिया वहीं दूसरी तरफ आए दिन अपने नए नए फरमानों की वजह से विधायक लोगों में चर्चा का विषय बने हुए हैं।

बल्टर्न पार्क पर कूड़े के प्रोसेसिंग प्लांट लगाने का और दूसरा फैसला सोढ़ल स्ट्रोम वाटर ट्रीटमेंट सीवरेज प्लांट का इन दोनों प्रोजेक्ट को लेकर क्षेत्र की जनता का लोगों के प्रति गुस्सा उजागर हो रहा है। क्योंकि जिस बल्टर्न पार्क को स्पोर्ट्स हब बनाना था उसको कूड़े का ट्रीटमेंट प्लांट बनाने का प्रस्ताव पास किया जा रहा है। जिस स्टॉर्म वाटर ट्रीटमेंट सीवरेज प्लांट को 4.99 करोड का महंगा बताकर डेढ़ साल पहले उसका काम रुकवाया था आज उसी प्रोजेक्ट को 7 करोड़ में पेश कर सस्ता बता रहे हैं।

MLA बावा हैनरी के दफ्तर के बाहर भूख हड़ताल, सरकार के खिलाफ नारेबाजी

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here