Big Breaking: जालंधर इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट को दिवालिया घोषित करने की तैयारी, सरकार को लिखी चिट्ठी

महाबीर सेठ, जालंधर

150 करोड़ के कर्जे में डूबे जालंधर इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट को दिवालिया घोषित करवाने की तैयारी शुरू हो गई है। इसके लिए ट्रस्ट के चेयरमैन दीपर्वा लाकड़ा की तरफ से प्रमुख सचिव को चिट्ठी लिखी गई है। हालांकि अभी ये चिट्ठी सरकार के पास नहीं पहुंची है, लेकिन प्रमुख सचिव ने मौखिक तौर पर कह दिया है कि इसमें सरकार मदद नहीं कर सकती है।

आपको बता दे कि ट्रस्ट की जमीन और स्टेडियम पर पंजाब नेशनल बैंक पहले से कब्जा ले चुका है। ऊपर से सूर्या एन्क्लेव के किसानों ने सुप्रीम कोर्ट में इंहासमेन्ट को लेकर केस किया हुआ है। सुप्रीम कोर्ट ने साफ कहा है कि 12 सितंबर तक किसानों को पूरा पैसा भुगतान किया जाय।

इसे लेकर गत दिनों इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट की ईओ सुरिंदर कुमारी सुप्रीम कोर्ट में पेश हुई थी, जहां कोर्ट ने साफ कहा था कि किसानों को भुगतान नहीं किया गया तो जेल जाने की तैयारी कर लो। सूत्र बताते हैं कि इस मामले को लेकर ईओ ने प्रमुख सचिव को अवगत करवाया। लेकिन प्रमुख सचिव ने भी हाथ खड़े कर दिए। जिससे अब 12 सितंबर को ईओ को जेल जाना पड़ सकता है। इसी आफत से बचने को लेकर ट्रस्ट को दिवालिया घोषित करवाने की तैयारी की जा रही है।

पढ़े लेटर

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here