BJP महाकुंभ: भोपाल में अमित शाह ने किया चुनावी शंखनाद, कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा-राहुल सपना देखना छोड़े

अशोक सिंह भारत
डेली संवाद, नई दिल्ली/भोपाल

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आयोजित कार्यकर्ता महाकुंभ में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने चुनावी शंखनाद किया। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र भी दिया।इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, संगठन के राष्ट्रीय महामंत्री रामलाल समेत बीजेपी के कई बड़े नेता उपस्थित थे।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा, ‘राहुल गांधी जैसे लोग मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने का सपना देख रहे हैं, उनसे मैं सवाल करना चाहता हूं कि वो किस आधार पर ऐसा सपना देखते हैं? ऐसा उन्होंने क्या किया है देश के लिए?’

अमित शाह ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री के नेतृत्व ने शासन ने बीमारू मध्यप्रदेश को विकसित प्रदेश बनाने में सफलता हासिल की है और अगले पांच सालों में यह समृद्ध बनेगा ऐसा मेरा विश्वास है। उन्होंने कहा कि हम सभी मिलकर मध्य प्रदेश से ऐसी लहर बनाएं, जो पांच राज्यों के चुनाव आते-आते तूफान बन जाए और आम चुनाव तक सुनामी में बदल जाए।

हर साल 2000 लाख रुपए पानी मैं कैसे बहते हैं, ठेकेदार ‘अग्रवाल बंधुओं’ का क्या है नैक्सेस

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here